Bigg Boss 18 Contestants Promo: 'बिग बॉस ओटीटी 3' के खत्म होने के बाद से ही फैंस 'बिग बॉस 18' के टीवी पर आने का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. जो जल्द खत्म होने वाले हैं. शो का आगाज 6 अक्टूबर, 2024 से होने जा रहा है और शो शुरू होने से पहले ही मेकर्स ने कंटेस्टेंट्स के प्रोमो शेयर करने शुरू कर दिए हैं. हाल ही में कलर्स के इंस्टाग्राम हैंडल पर दो नए प्रोमो जारी किए गए हैं, जिनमें बिग बॉस के घर में एंट्री करने वाले दो कंटेस्टेंट्स अपना-अपना इंट्रो देते नजर आ रहे हैं. हालांकि, उनका चेहरा दिखाई नहीं दे रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

लेकिन फैंस भी कहा पीछे रहने वाले हैं उन्होंने भी अंदाजा लगाना शुरू कर दिया है. हाल ही में जारी किए गए प्रोमो वीडियो में एक एक्टर नजर आ रहा है, जो पंजाब से है. वीडियो में वो खुद का इंट्रो देता नजर आ रहा हैं. वो बताते हैं कि एक बार सेट पर उन्हें प्रोड्यूसर ने सबके सामने जलील किया था. अब वो सलमान के शो में इसके बारे में खुलकर बात करेंगे. प्रोमो में एक्टर कहते हैं, 'मैं पंजाब से हूं. मैंने अब तक 4 शोज किए हैं. एक दिन अचानक मेरे प्रोड्यूसर ने सबके सामने मुझे अपमानित किया, बेइज्जत किया और आखिर में मुझे वहां से निकाल दिया'.



क्या ये है शहजादा धामी? 


वहीं, इस प्रोमो वीडियो के वायरल होने के बाद फैंस ये अंदाजा लगा रहे हैं कि ये एक्टर कोई और नहीं बल्कि टीवी के फेमस शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में नजर आ चुके शहजादा धामी हैं. शहजादा को शो से अचानक हटा दिया गया था. बताया गया था कि उनके सेट पर काम करने का तरीका प्रोफेशनल नहीं था. हालांकि, बाद में शहजादा ने सफाई दी थी कि सेट पर उनके साथ बुरा बर्ताव किया जाता था, जो वे बर्दाश्त नहीं कर पाए. इसी शो की एक और एक्ट्रेस प्रतीक्षा होनमुखे को भी शहजादा के साथ ही शो से निकाल दिया गया था. 


नागार्जुन के परिवार पर उंगली उठाना कोंडा सुरेखा को पड़ा भारी, नागा चैतन्य ने लिया लीगल एक्शन



एक और कंटेस्टेंट का जारी हुआ प्रोमो


इसके अलावा मेकर्स की ओर से एक और कंटेस्टेंट का प्रोमो जारी किए गया, जिसमें एक लड़की नजर आ रही है. हालांकि, उनका भी फेस रिवील नहीं किया गया है और वो भी दर्शकों को अपना इंट्रो देती नजर आ रही हैं. हालांकि, इस प्रोमो को देखने के बाद ये फैंस ये अंदाजा लगा रहे हैं कि ये एक्ट्रेस कोई और नहीं बल्कि 90 के दशक की सेंसेशनल एक्ट्रेस, महेश बाबू की साली और नम्रता शिरोडकर की बहन शिल्पा शिरोडकर हैं. जिन्होंने अपने दौर में कई बड़े स्टार्स के साथ हिट फिल्मों में काम किया है और अपनी अदाओं का जादू चलाया है. 


Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.