नागार्जुन के परिवार पर उंगली उठाना कोंडा सुरेखा को पड़ा भारी, हो रही लीगल एक्शन की तैयारी; चैतन्य-सामंथा के तलाक पर कही थी ये बात
Advertisement
trendingNow12457284

नागार्जुन के परिवार पर उंगली उठाना कोंडा सुरेखा को पड़ा भारी, हो रही लीगल एक्शन की तैयारी; चैतन्य-सामंथा के तलाक पर कही थी ये बात

Chaitanya-Samantha Divorce: नागार्जुन अक्किनेनी और उनका परिवार नागा चैतन्य और सामंथा रुथ के तलाक को लेकर चल रही अफवाहों के बीच अब कानूनी कार्रवाई की तैयारी कर रहा है. हाल ही में तेलंगाना की मंत्री कोंडा सुरेखा ने तलाक के बारे में कुछ दावे किए, जिसके बाद परिवार ने ये कदम उठाने का फैसला लिया है.  

Nagarjuna Takes Legal Action Against Konda Surekha

Nagarjuna Takes Legal Action Against Konda Surekha: तेलंगाना की मंत्री कोंडा सुरेखा ने हाल ही में साउथ इंडस्ट्री के जाने-माने एक्स-कपल्स नागा चैतन्य और सामंथा रुथ प्रभु के तलाक को लेकर एक विवादित बयान दिया था. उन्होंने इस तलाक का जिम्मेदार बीआरएस नेता केटी रामा राव को ठहराया था, जिससे मामला गरमा गया है. इन दावों के बाद नागा चैतन्य के पिता और साउथ के सुपरस्टार नागार्जुन ने कोंडा सुरेखा के खिलाफ कड़ा कदम उठाने का फैसला किया. वो लीगल एक्शन की तैयारी कर रहे हैं. 

उनकी इस प्रतिक्रिया से साफ है कि वे अपने बेटे का सपोर्ट कर रहे हैं और इस मामले को गंभीरता से ले रहे हैं. कोंडा सुरेखा के बयान के बाद जूम से बात करते हुए नागार्जुन ने बताया कि वो इस वक्त विजाग में हैं और कोंडा सुरेखा के खिलाफ लीगल एक्शन लेने के लिए हैदराबाद लौट रहे हैं. नागार्जुन ने कहा कि वो इस मामले पर ज्यादा बात नहीं करना चाहते. लेकिन जब उनसे कानूनी कार्रवाई के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा, 'हां, बिल्कुल! मैं 100% लीगल एक्शन लूंगा. मैं इसे इतना हल्का नहीं जाने दूंगा'. 

नागार्जुन ने मंत्री के खिलाफ लिया लीगल एक्शन

साथ ही उन्होंने अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए कहा, 'अपने वकीलों के साथ वापस आ रहा हूं. इस बारे में आपको जानकारी मिलती रहेगी'. नागार्जुन के अलावा केटीआर ने भी कोंडा सुरेखा को अपना बयान वापस लेने के लिए कानूनी नोटिस भेजा है. हालांकि, उन्होंने अपना बयान वापस ले लिया है, लेकिन न्यूज18 की रिपोर्ट के मुताबिक, अक्किनेनी परिवार भी उन्हें नोटिस भेजने की तैयारी कर रहा है. तेलुगु फिल्म चैंबर की तरफ से मंत्री कोंडा सुरेखा को एक अलग नोटिस भी जारी किया जाएगा. 

छोटे बाल, चेहरे पर मूंछ... अनन्या पांडे बनीं अमोल पालेकर; PHOTOS देख हैरान रह गए फैंस; पहचाना हुआ मुश्किल

कोंडा सुरेखा ने दिया था विवादित बयान 

बता दें, कांग्रेस लीडर कोंडा सुरेखा ने मीडिया से बातचीत में करते हुए कहा, 'केटी रामाराव के कारण नागा चैतन्य और सामंथा रुथ का तलाक हुआ था. जब केटीआर मंत्री थे, उन्होंने अदाकाराओं के फोन टैप किए। इसके बाद वो उनकी कमजोरियों को पकड़ते थे और उनसे फायदा उठाते थे. फिर उन्हें ब्लैकमेल करने के लिए नशे की लत लगाते थे. ये बात हर कोई जानता है, खासकर सामंथा, नागा चैतन्य और उनका परिवार कि ऐसा कुछ हुआ था'. उनके इस बयान को लेकर सामंथा के साथ-साथ चैतन्य और नागार्जुन ने अपनी नाराजगी जाहिर की थी. 

Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.

Trending news