'बिग बॉस 18' को शुरू हुए एक हफ्ते से ज्यादा बीत गए हैं. अब हर कंटेस्टेंट्स भी खुलकर सामने आ रहे हैं. बीते हफ्ते की सबसे बड़ी लड़ाई अविनाश-शिल्पा शिरोडकर के बीच हुई. वहीं करणवीर मेहरा और विवियन डीसेना भी काफी पॉपुलर बने हुए हैं. इस बीच 'बिग बॉस 18' की टॉप कंटेस्टेंट्स की लिस्ट सामने आ चुकी है. जिसमें टॉप पर न तो विवियन हैं न ही शिल्पा शिरोडकर.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जी हां, 'बिग बॉस 18' की पॉपुलैरिटी रैंकिंग की लिस्ट सामने आई है. जिसे बिग बॉस तक ने शेयर किया है. ये सोशल मीडिया पर मिलने वाले लाइक और कमेंट्स के आधार पर तय किया गया है. सोशल मीडिया की पॉपुलैरिटी के हिसाब से टॉप कंटेस्टेंट रजत दलाल हैं. जिन्होंने बड़े बड़े टीवी और बॉलीवुड स्टार्स को मात दे दी है.


टॉप पर नहीं हैं चैनल का लाडला
कलर्स का खुद को लाडला बताने वाले विवियन डीसेना इस लिस्ट में दूसरे नंबर पर हैं. वहीं वकील साहब गुणरत्न सदावर्ते तीसरे नंबर पर हैं. गुणरत्न को खूब पसंद किया जा रहा है. वीकेंड के वार पर सलमान खान ने भी उनकी काफी तारीफ की थी. हैरानी शिल्पा शिरोडकर के नाम पर हुई हैं जो टॉप 13 में भी जगह नहीं बना पाई हैं.



ये हैं टॉप 18 कंटेस्टेंट
1. रजत दलाल
2. विवियन डीसेना
3. गुणरतन सदावर्ते
4. करण वीर मेहरा
5. मुस्कान बामने
6. श्रुतिका अर्जुन
7. न्यारा बनर्जी
8. ईशा सिंह
9. चाहत पांडे
10. एलिस कौशिक
11. चुम दरंग
12. अविनाश मिश्रा
13. तजिंदर बग्गा
14. शिल्पा शिरोडकर
15. शहजादा धामी
16. हेमा शर्मा
17. अरफीन खान
18. सारा अरफीन खान


एकदम चकाचक है रणबीर कपूर का नया हेयरस्टाइल, फैंस बोले- ये पक्का 'धूम 4' का लुक है


बिग बॉस के फाइनलिस्ट का क्या हुआ
बिग बॉस ग्रैंड फिनाले के दिन फ्यूचर प्रीडिक्ट करते हुए विवियन डीसेना और एलिस कौशिक को टॉप 2 बताया था. लेकिन एलिस तो इस लिस्ट में 10वें नंबर पर दिखीं तो विवियन भी पहले से खिसकर दूसरे नंबर पर.