Priya Malik Baby: 'बिग बॉस 9' फेम प्रिया मलिक (Priya Malik) 24 मार्च के दिन मां बन गई हैं. छोटी दिवाली के दिन उन्होंने बेटे को जन्म दिया. लंबे समय से फैंस नन्हे मेहमान का इंतजार कर रहे थे, जिसकी खुशखबरी आखिरकार सामने आ गई है. प्रिया मलिक ने फैंस के साथ गोद भराई और बेबी बंप वाली ढेर सारी तस्वीरें साझा की थीं. हालांकि, उन्होंने सोशल मीडिया पर बेबी के बारे में नहीं बताया है. एक इंटरव्यू के दौरान प्रिया मलिक ने साझा किया कि वो मां बन गई हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

प्रिया मलिक बनीं मां (Priya Malik Welcome Baby Boy)


एक्ट्रेस ने 'टाइम्स ऑफ इंडिया' के साथ बात करते हुए बताया कि उन्होंने 24 मार्च को बेबी बॉय को जन्म दिया है. एक्ट्रेस के लिए मां बनने के फिलिगं बहुत खास है. प्रिया ने बताया कि उनके लाडले को अभी सब लोग घर पर साहिबज़ादा कहकर पुकार रहे हैं. करण बख्शी और एक्ट्रेस के लिए यह लाइफ को बहुत खास पल है. 



बेबी शॉवर की तस्वीरें हुई थी वायरल 


प्रिया ने अभी तक बेबी की तस्वीर या कोई अपडेट सोशल मीडिया पर शेयर नहीं किया है. हालांकि, एक्ट्रेस ने अपने बेबी शॉवर की तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की थी. हर एक फोटो में वो बहुत प्यारी और खुश नजर आ रही थीं. प्रिया और करण ने खास तरीके से बेबी शॉवर को सेलिब्रेट किया था. 



फैंस करते हैं पसंद


फैंस प्रिया मलिक को बहुत पसंद करते हैं. वो एक्टिंग के साथ-साथ कमाल की कविता भी लिख-पढ़ लेती हैं. साल 2022 में करण और प्रिया शादी के बंधन में बंधे थे. उन्हें इंस्टाग्राम पर लाखों लोग फॉलो करते हैं.