Bigg Boss OTT 3: 'बिग बॉस ओटीटी 3' 21 जून से शुरू हो रहा है. इस आधिकारिक ऐलान के साथ ये भी सौ फीसदी कंफर्म हो गया है कि सलमान खान की जगह बॉलीवुड के झक्कास एक्टर अनिल कपूर इस रियलिटी शो को होस्ट करेंगे. 'बिग बॉस ओटीटी 3' में जहां अनिल कपूर को लेकर फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं तो वहीं शो में आने वाले कंटेस्टेंट्स के नाम जानने के लिए काफी बेचैन हैं. तो चलिए हम आपको उनक सितारों के नाम बताते हैं जिन्हें शो में आने के लिए अप्रोच किया गया है और हो सकता है कि ये इस बार शो का हिस्सा भी बन जाएं. लेकिन अभी तक कंटेस्टेंट्स के नाम आधिकारिक तौर पर ऐलान नहीं हुए हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इन सितारों के आने की खबरें तेज
टाइम्स ऑफ इंडिया में छपी मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस बार भी शो में कई यूट्यूबर्स देखने को मिलेंगे. खबरों की मानें तो रियाज अली, Zayn Saifi के अलावा कई सितारों के नाम भी चर्चा में है. जिसमें शिवांगी जोशी, शफक नाज, दलजीत कौर, वायरल वड़ा पाव गर्ल चंद्रिका, नुपुर सेनन, भव्य गांधी, तनुश्री दत्ता, विक्की जैन और अदनान शेफ हैं. हालांकि इनमें से किसी के भी नाम का आधिकारिक तौर पर ऐलान नहीं हुआ है.


 



 


रणबीर कपूर की 'रामायण' पर भड़कीं टीवी की 'सीता' दीपिका चिखलिया, बोलीं- सब कुछ खराब कर देते हैं



 


अनुषा दांडेकर ने आने की खबरों पर दिया जवाब
कुछ दिनों से करण कुंद्रा की एक्स गर्लफ्रेंड अनुषा दांडेकर के भी शो में आन की खबरें लगातार आ रही थीं. लेकिन वीजे ने अपने इंस्टाग्राम पर इन खबरों को फेक बताते हुए एक पोस्ट किया. लिखा- 'अगर मैं गूगल पर अपना नाम सर्च कर रही हूं तो मुझे बीते 23 घंटे पहले ये मिल रहा है. कितना झूठ. मैंने किसी से बात नहीं की और ना ही किसी का फोन आया. मेकर्स ने मुझे इस शो के लिए फोन भी नहीं किया क्योंकि वो मेरा जवाब जानते हैं.' आपको बता दें, अनिल कपूर शो को होस्ट करने को लेकर काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं. एक्टर ने कहा- 'ऐसा लग रहा है कि मैं ऐज में रिवर्स कर रहा हूं. बिग बॉस सही में टाइमलेस है. ऐसा लगता है कि मैं फिर से स्कूल को दिनों में वापस जा रहा हूं और कुछ नया एक्साइटिंग करने का ट्राई करूंगा.'