Chhavi Mittal Cancer Scar: टीवी अभिनेत्री छवि मित्तल, जिन्हें स्तन कैंसर का पता चला था और जिनकी हाल ही में सर्जरी हुई थी, ने एक तस्वीर साझा की, जिसमें उन्हें गर्व से अपने निशान को दिखाते हुए देखी जा सकती है.


छवि ने शेयर की ग्लैमरस तस्वीरें


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अपने इंस्टाग्राम पर, अभिनेत्री ने चार तस्वीरों का एक सेट साझा किया, जिसमें उन्होंने पीले रंग का गाउन पहना हुआ है. पहली तस्वीर में, वह कैमरे की ओर पीठ करके सर्जरी के बाद अपने निशान को दिखा रही हैं.



एक्ट्रेस ने लिखी ये बात


उन्होंने कैप्शन में एक छोटा सा नोट भी साझा किया, "निशान. आप शरीर पर देख सकते हैं, लेकिन आप वाहक की आत्मा पर खुदे हुए लोगों को कभी नहीं देख पाएंगे. कल जब मुझे इस निशान को दिखाने की हिम्मत मिली तो कुछ थे जो इसे देखते ही चकरा गए.


वायरल हो रहा छवि का पोस्ट


वह यह कहते हुए अपनी पोस्ट समाप्त करती हैं कि उन्हें बीमारी को हराकर एक कैंसर सर्वाइवर होने पर गर्व है, "वे मुझे उस लड़ाई की याद दिलाते हैं जो मैंने लड़ी और जो जीत मैंने हासिल की. मैं कभी भी इन लड़ाई के निशान को क्यों छिपाना चाहूंगी. यह सबूतों के साथ छेड़छाड़ होगी, हैशटैग-कैंसर सर्वाइवर होने पर गर्व है."


शादी के बाद लीक हो गईं विक्की कौशल की ऐसी तस्वीरें, कभी ये हसीना लेटी ऊपर तो कभी बाहों में भरे दिखे विक्की



विराट कोहली के साथ असली बोल्ड अंदाज दिखाती हैं अनुष्का शर्मा, देखिए जब-जब एक्ट्रेस ने पति संग वेकेशन पर पहने सबसे कम कपड़े