Advertisement
photoDetails1hindi

विराट कोहली के साथ असली बोल्ड अंदाज दिखाती हैं अनुष्का शर्मा, देखिए जब-जब एक्ट्रेस ने पति संग वेकेशन पर पहने सबसे कम कपड़े

Anushka Sharma Bold Photos: सोशल मीडिया पर इन दिनों विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के वेकेशन की तस्वीरें छाई हुई है. विराट और अनुष्का साल में कई बार एक दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करने के लिए एक से बढ़कर एक खास जगह पर वेकेशन मनाने के लिए जाते रहते हैं.

1/8

विराट और अनुष्का इन दिनों भी वेकेशन पर हैं और दोनों की तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर कब्जा जमाया हुआ है. आज हम आपके लिए अनुष्का शर्मा के कुछ सबसे बोल्ड लुक्स लेकर आए हैं जो एक्ट्रेस ने पति विराट कोहली के साथ वेकेशन पर दिखाए हैं.

2/8

ऑरेंज मोनोकिनी पहने अनुष्का शर्मा का ये लेटेस्ट बोल्ड लुक सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा वायरल हो रहा है. हाल ही में अपने वेकेशन से ये तस्वीरें शेयर करते हुए अनुष्का ने बताया है कि ये तस्वीरें उन्होंने खुद क्लिक की हैं. अनुष्का का ये किलर अंदाज हर किसी को काफी पसंद आ रहा है. 

3/8

इसी वेकेशन से विराट अनुष्का की ये तस्वीर भी सामने आई थी. इस तस्वीर में आप देख सकते हैं कि कपल एक दूसरे के साथ बेहद शानदार सेल्फई लेता दिखाई दे रहा है. तस्वीर सामने आते ही वायरल हो गई थी और अनुष्का के स्ट्रैपी लुक के खूब चर्चे हो रहे थे.  

4/8

शादी के बाद विराट अनुष्का की ये तस्वीर सामने आई थी. तस्वीर में अनुष्का बोल्ड लुक में विराट कोहली को बाहों में भेर दिखाई दी थीं. बता दें कि विराट अनुष्का की जोड़ी दुनिया के पावर कपल्स में शुमार है.

5/8

दोनों ही अक्सर सोशल मीडिया पर एक दूसरे के साथ अपनी एक से बढ़कर एक शानदार तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं.

6/8

अनुष्का शर्मा काफी स्टाइलिश और ग्लैमरस हैं लेकिन उनका असली बोल्ड अवतार तो विराट कोहली के साथ वेकेशन पर ही देखने को मिलता है.

7/8

अनुष्का शर्मा अब जल्द ही चकदा एक्सप्रेस फिल्म से वापसी करने जा रही हैं. इस फिल्म में वो महिला भारतीय क्रिकेट टीम की पूर्व कप्तान झूलन गोस्वामी के किरदार में दिखेंगी और जमकर विकेट चटकाएंगी. इस फिल्म से अनुष्का 5 सालों के बाद बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रही हैं.

 

8/8

साल 2018 में अनुष्का शर्मा आखिरी बार शाहरुख खान के साथ फिल्म जीरो में नजर आई थीं जिसने बॉक्स ऑफिस पर औसत प्रदर्शन किया था. इसके बाद अनुष्का ने स्क्रीन से ना जाने क्यों दूरी बना ली.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़