32 साल की पूनम पांडे बुरी तरह विवादों में घिर चुकी हैं. सर्वाइकल कैंसर को जागरूक करने की आड़ में शुक्रवार को उन्होंने खुद की मौत की फेक खबर चलाई. एक दिन बाद साक्षात सामने आकर पूनम पांडे ने पल में कह दिया कि ये सब फेक है. मगर सोशल मीडिया पर लोगों का गुस्सा फूट पड़ा है. वहीं बॉलीवुड सेलेब्स भी रिएक्ट कर रहे हैं और उनके इस एक्शन की आलोचना कर रहे हैं. अब इस मामले में पूनम पांडे की मुश्किलें बढ़ सकती है. दरअअल उनकी इस हरकत पर एफआईआर दर्ज करवाने की मांग हुई है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पूनम पांडे मामले में द ऑल इंडिया सिने वर्कर एसोसिएशन (AICWA) ने स्टेटमेंट जारी किया है. जहां उन्होंने मांग की है कि पूनम पांडे की इस हरकत के खिलाफ सख्त एक्शन लिया जाना चाहिए. उन्होंने डिमांड की है कि एफआईआर दर्ज हो. उन्होंने सर्वाइकल कैंसर पैशंट्स के साथ गंदा मजाक किया है जिसे बिल्कुल भी नजरअंदाज नहीं किया जा सकता है.



 


पूनम पांडे पर भड़का वर्कर एसोसिएशन
AICWA ने आधिकारिक बयान में कहा, 'मॉडल और एक्ट्रेस पूनम पांडे ने फेक पीआर स्टंट किया, जो कि बिल्कुल गलत है.खुद के फायदे के लिए उन्होंने सर्वाइकल कैंसर पैशेंट्स का सराहा लिया है जिसे बिल्कुल भी एक्सेप्ट नहीं किया जा सकता है. उनकी इस हरकत के बाद से लोगों में ऐसी ही खबरों की चिंता बढ़ जाएगी. अगर हकीकत में इंडस्ट्री में ऐसी कोई घटना होती है तो लोगों को यकीन करने में भी डर लगेगा. इंडस्ट्री में कोई भी इस बेहुदा हरकत को सपोर्ट नहीं करता है.'


पूनम पांडे और उनके मैनेजर पर दर्ज हो सकती है FIR!
AICWA demands FIR against Poonam Pandey: इस बयान में आगे कहा गया है कि सिर्फ पूनम पांडे ही नहीं बल्कि उनके मैनेजर पर भी सख्त एक्शन लेना चाहिए. पूनम पांडे के मैनेजर ने उनके निधन की खबरों को कंफर्म था, जो कि सबकुछ फर्जी निकला. ऐसे में पूनम पांडे और मैनेजर के खिलाफ एफआईआर दर्ज होनी चाहिए.