Sudesh Lehri Comedy Video: कॉमेडी जगत का जाना-माना चेहरा सुदेश लहरी ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपना एक ऐसा वीडियो शेयर किया है, जिसके बारे में जानकर फैंस को काफी झटका लगा है. सुदेश (Sudesh Lehri) ने अपने वीडियो के जरिए बताया कि उनके घर में चोरी हो गई है. यह खबर जानने के बाद कॉमेडियन के फैंस इस वीडियो को देखकर मामले की पूरी जानकारी लेना चाह रहे हैं. लेकिन इस वीडियो को देखने के बाद फैंस अपनी हंसी रोक ही नहीं पाए. पंजाब के जालंधर से आने वाले कॉमेडियन लगातार फैंस को अपनी कॉमेडी से गुदगुदाते रहते हैं. सुदेश अपने वीडियोज इंस्टा पर अपलोड करते हैं. हाल ही में उन्होंने एक ऐसा ही मजेदार वीडियो पोस्ट किया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सुदेश के घर हुई चोरी


सुदेश लहरी ने अपनी पत्नी ममता लहरी के साथ इंस्टा पर एक वीडियो पोस्ट किया. वीडियो में सुदेश लहरी अपना दर्द जाहिर करते हुए कहते हैं कि सभी अपने घर पर कैमरा लगाएं. वो बार-बार अपने घर पर हुई चोरी की घटना के बारे में बता रहे हैं. वीडियो में बताते हैं कि वो साले के बच्चे के बर्थडे पर गए थे. वहां से लौटे तो कैश चोरी हो गया. इस पूरे वीडियो में सुदेश लहरी लोगों को सतर्क रहने की सलाह देते नजर आ रहे हैं. उन्होंने कहा कि बेरोजगारी बहुत बढ़ गई है, सचेत रहें. तभी चोरी से बचने की सलाह देते हुए जैसे ही खड़े होते हैं उनकी टी शर्ट में छिपाए गए पैसे फ्लोर पर गिर जाते हैं. ऐसे में सुदेश की चोरी पकड़ी जाती है. पत्नी कहती हैं कि तुमने पैसे चुराए थे. 


 



 


फैंस को लगा झटका


सुदेश लहरी के इस कॉमेडी वीडियो पर फैंस अपने तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. एक फैन कहता है 'मैंने तो सीरियसली ही ले लिया था'. दूसरे यूजर ने लिखा 'मैं तो शुरुआत में डर ही गया था'. बता दें कि सुदेश लहरी सिर्फ इंस्टा अकाउंट ही नहीं बल्कि यू ट्यूब चैनल की मदद से भी लोगों से जुड़े रहते हैं. सुदेश लहरी के कई वीडियोज सोशल मीडिया पर आए दिन वायरल होते ही रहते हैं. 



ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर