Daljit Kaur Divorce Rumours: दूसरी शादी के बाद के कुछ दिन बाद से दलजीत कौर (Daljit Kaur) और उनके पति के बीच मन मुटाव की खबरें लगातार आ रही हैं. जिसके बाद से तलाक की खबरों को हवा मिली. निखिल पटेल से शादी के बाद दलजीत सोशल मीडिया पर हो या फिर कहीं पर भी स्पॉट क्यों ना हो, मांग में सिंदूर और गले में मंगलसूत्र पहने दिखीं. लेकिन तलाक की खबरों के बीच एक्ट्रेस हाल ही में एक इवेंट में पहुंचीं. लेकिन इस बार एक्ट्रेस की ना तो मांग में सिंदूर दिखा और ना ही गले में मंगलसूत्र. एक्ट्रेस ने अपने इस नए लुक की फोटो इंस्टा स्टोरी पर खुद शेयर की है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

व्हाइट साड़ी में लगीं खूबसूरत
दलजीत कौर फिक्की एक इवेंट में स्पॉट हुई थीं. इस फोटो को एक्ट्रेस ने जैसे ही शेयर किया तो वो मिनटों में वायरल हो गई. फोटो में दलजीत व्हाइट कलर की प्लेन साड़ी पहने हुई हैं. इस साड़ी के साथ एक्ट्रेस ने स्ट्रैपी ब्लैक कलर का ब्लाउज पहना है. गले में हार और कान में झुमके पहने दलजीत ओपन हेयर में बेहद खूबसूरत लगीं. 


 




 


लुक से अफवाहों को मिला जोर
दलजीत कौर के इस लुक से कहीं ना कहीं मनमुटाव की खबरों को और हवा मिली है. हालांकि उनकी टीम की ओर से एक स्टेटमेंट जारी किया गया था जिसमें कहा गया था- 'एक्ट्रेस अपने जेडन के साथ वापस आई हैं क्योंकि उनके पेरेंट्स की सर्जरी है.'