'देवों के देव महादेव' में पार्वती मां का किरदार निभाकर सोनारिका भदौरिया घर घर में फेमस हुई हैं. टीवी पर कई पॉपुलर शोज में उन्होंने काम किया है. मगर आजकल सोनारिका अपनी नई नई शादी को लेकर चर्चा में हैं. 18 फरवरी 2024 को उन्होंने बिजनेसमैन के साथ शादी रचाई है. सवाईं माधोपुर के रणथम्बोर में कपल की शाही अंदाज में शादी हुई. अब सोनारिका भदौरिया ने शादी के अगले दिन की तस्वीर शेयर की है जिसमें कपल रोमांटिक अंदाज में नजर आया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Sonarika Bhadoria के पति विकास पराशर ने बीवी के साथ तस्वीर इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की है. जिसे एक्ट्रेस ने भी शेयर किया. इसपर वह लिखते हैं, 'हेल्लो बीवी'. इस तस्वीर में सोनारिका भदौरिया लाल साड़ी में, हाथों में चूड़ा और पूरी सजी धजी नजर आ रही हैं.


सोनारिका भदौरिया की सगाई



सोनारिका भदौरिया और विकास (Sonarika Bhadoria Husband) पिछले आठ सालों से साथ थे. मई 2022 में दोनों ने मालदीव में सगाई भी की थी और फिर गोवा में रोका सेरमनी. अब जब बात शादी की आई तो दोनों ने रणथम्बोर के नाहरगढ़ पैलेस में खूबसूरत सी शादी की.



सोनारिका भदौरिया की शादी का रिसेप्शन
सोनारिका भदौरिया के पति विकास हरियाणा से आते हैं जिनका होमटाउन फरीदाबाद है. शादी के बाद दोनों का शादी अंदाज में रिसेप्शन भी होने वाला है. जो कि फरीदाबाद में ही आयोजित होगा. मालूम हो, सोनारिका और विकास की मुलाकात जिम में हुई थी और फिर दोनों की लवस्टोरी शुरू हो गई थी.