Dipika Kakkar Celebrates Shoaib Ibrahim Birthday: एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ इन दिनों अपनी शादीशुदा जिंदगी को ससुराल वालों के साथ खूब एंजॉय कर रही हैं. एक्ट्रेस सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं साथ ही वो पति शोएब के साथ मिलकर अपना यूट्यूब चैनल (दीपिका की दुनिया) भी चलाती हैं जो कि काफी मशूहर है. आए दिन दीपिका इस चैनल पर अपने पर्नल व्लॉग्स शेयर करती रहती हैं जो कि खूब वायरल रहती हैं. इसी कड़ी में अब दीपिका ने अपना लेटेस्ट व्लॉग फैंस के साथ शेयर किया है जिसे दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बर्थडे व्लॉग हो रहा है वायरल


दरअसल, दीपिका ने पति शोएब इब्राहिम का बर्थडे परिवार वालों के साथ बेहद खास अंदाज में सेलिब्रेट किया. इसके लिए एक्ट्रेस ने पति के लिए खुद से केक तैयार किया साथ ही शोएब के करीबियों को घर बुलाकर उन्हें सरप्राइज दिया. तमाम तैयारियों के साथ-साथ दीपिका ने शोएब के लिए एक प्यारा सा बर्थडे गिफ्ट भी अरेंज किया. 



दीपिका ने दिया ये तोहफा


दरअसल, दीपिका ने शोएब को Gucci के जूते बर्थडे गिफ्ट के तौर पर तोहफे में दिए. इस जूतों की कीमत 77 हजार रुपए हैं. दीपिका ने सास-ससुर, ननद और सभी दोस्तों के साथ सेलिब्रेशन के दौरान शोएब को ये तोहफा दिया और गिफ्ट खोलते ही शोएब के एक्सप्रेशन देखने लायक रहे. इसके साथ ही शोएब ने मम्मी-पापा के सामने खुशी जाहिर की औद दीपिका को सभी चीजों के लिए धन्यवाद दिया. 


शोएब दीपिका की शादी 


ये जोड़ी फैंस के लिए कई मायनों में बेहद खास है. शोएब इब्राहिम से शादी करने के लिए दीपिका ने न सिर्फ धर्म की दीवार गिराई बल्कि तलाकशुदा होकर दोबारा शादी करने की भी हिम्मत रखी थी. दीपिका की शादी शोएब के पैतृक गांव यूपी के मौदाहा में हुई थी. इस शादी में पूरे गांव के लोग शरीक हुए थे.


दीपिका ने किया धर्म परिवर्तन


दीपिका की शादी के समय उनके धर्म परिवर्तन वाली बात को छुपाया गया था लेकिन बाद में जब खबरें मीडिया में आ गईं तो दीपिका ने खुद सामने आकर ये बात स्वीकारी. दीपिका ने कहा था- जो सच है वो सच है. ये सच है कि मैंने धर्म परिवर्तन किया है लेकिन ये क्यों किया, कैसे किया, इसके बारे में मैं बात नहीं करना चाहती हूं, मैंने ये अपनी खुशी के लिए किया है और मैं बहुत खुश हूं. 


Inside Photo: ससुराल वालों के साथ आलिया ने किया डिनर, कपूर खानदान की बहू संग देवर-ननद ने की खूब मस्ती



Private Photos: जरा सी उम्र में बॉयफ्रेंड के साथ गाड़ी में इंटीमेट हो रही थी इस स्टार की बेटी, हद से ज्यादा कोजी तस्वीरें वायरल


ब्रालेस अंदाज में मॉर्निंग वॉक पर निकलीं मलाइका अरोड़ा, हैरान लोग बोले- मास्क दो पहन लिए लेकिन...