Advertisement
trendingPhotos1226207
photoDetails1hindi

Private Photos: जरा सी उम्र में बॉयफ्रेंड के साथ गाड़ी में इंटीमेट हो रही थी इस स्टार की बेटी, हद से ज्यादा कोजी तस्वीरें वायरल

Anurag Kashyap Daughter Intimate Photos: फिल्म मेकर अनुराग कश्यप की बेटी आलिया कश्यप अपनी बोल्डनेस और बेबाक अंदाज को लेकर सुर्खियों में रहना बखूबी जानती हैं. अब एक बार फिर से बॉयफ्रेंड के साथ आलिया कश्यप ने अपना हद से ज्यादा बोल्ड अंदाज सोशल मीडिया पर दिखाया है जो कि काफी तेजी से वायरल हो रहा है. 

1/7

आलिया कश्यप ने इंस्टाग्राम पर बॉयफ्रेंड के साथ एक से बढ़कर एक इंटीमेट तस्वीरें शेयर कर दी हैं जिनपर हर किसी की नजरें थम रही हैं. आगे की स्लाइड्स में देखिए आलिया का हद से ज्यादा रोमांटिक तस्वीरें.

2/7

आलिया के ऐसे बिंदास अंदाज को देखने के बाद हर किसी को उनके बॉलीवुड डेब्यू का काफी बेसब्री से इंतजार है. 

3/7

बता दें कि आलिया सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी एक से बढ़कर एक बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. 

4/7

अनुराग कश्यप की बेटी आलिया कश्यप अपने ब्वॉयफ्रेंड शेन ग्रेगोइरे के साथ एक नए घर में शिफ्ट हो गई हैं. पिछले दिनों आलिया ने अपने नए घर का हाऊस टूर भी कराा था.

5/7

बता दें कि आलिया सिर्फ 21 साल की हैं और वो इतनी सी उम्र में अपने सिजलिंग रोमांस को लेकर छाई रहती हैं. कुछ ही दिनों पहले आलिया ने अपने बॉयफ्रेंड के साथ रिलेशन के दो साल पूरे किए हैं. 

6/7

इसके साथ ही आलिया कश्यप ने अपनी लेटेस्ट वेकेशन की झलक भी फैंस को दिखाई है. खुले आसमान के नीचे आलिया बॉयफ्रेंड की बाहों में पूरी तरह से खोई नजर आ रही हैं. 

7/7

गाड़ी में इंटीमेट होते आलिया ने अपनी ये तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट की. लिप लॉक करते आलिया की इस तस्वीर पर फैंस जमकर प्यार लुटा रहे हैं.  

ट्रेन्डिंग फोटोज़