Divya Agarwal Maldives Photo:  मालदीव और लक्षद्वीप मामले पर लगातार फैंस अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. इसी बीच दिव्या अग्रवाल ने भी इंस्टाग्राम पर पोस्ट साझा किया और भारत के टूरिज्म को बढ़ाने की बात की. मगर इस दौरान एक्ट्रेस ने भी वही गलती कर दी, जो रणवीर सिंह ने की थी. फिर क्या था, ट्रोलर्स ने उनके पोस्ट के नीचे कमेंट्स की बरसात कर दी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दिव्या अग्रवाल ने की भारत की तारीफ  


बीते दिन दिव्या ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर लिखा, "मालदीव के साथ विवाद से ठीक पहले मैं अपने ही देश भारत में शादी करने के लिए  उत्सुक थी.. मेरी बैचलर पार्टी से लेकर हनीमून तक, मैं सब कुछ भारत में ही करना चाहती हूं..हमारे पास हर वो चीज है, जो बाकी दुनिया के पास है।" इसके आगे एक्ट्रेस ने लिखा "भारत हर किसी का प्यार और सम्मान के साथ स्वागत करता है, हमें अतिथि देवो भव की शिक्षा दी गई है."


फिर भी फैंस क्यों कर रहे हैं ट्रोल 


अब सवाल यह है कि फैंस फिर भी उन्हें ट्रोल क्यों कर रहे हैं. बता दें कि दिव्या ने पोस्ट के लिए भारत की जगह मालदीव की फोटो साझा की है। फोटो में वो मल्टी कलर प्रिंटेड आउटफिट में दिखाई दे रही हैं. यूजर्स का कहना है कि जब हम लक्षद्वीप  की बात कर रहे हैं, तो मालदीव की तस्वीर क्यों लगा रहे हैं.



ट्रोलर्स ने लगाई दिव्या की लंका


एक यूजर ने दिव्या के पोस्ट पर कमेंट किया, "नकलीपन और पाखंड चरम पर है, विडंबना यह है कि उन्होंने मालदीव की तस्वीर लगाई है और बात भारत की हो रही है." वहीं अन्य यूजर्स ने लिखा कि भारतीय टूरिज्म को प्रमोट करने के लिए मालदीव की तस्वीर की क्या जरूरत है.