मुंबई: 'बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14)' में गौहर खान (Gauahar Khan) घर के भीतर सीनियर कंटेस्टेंट बन कर गई थीं, जहां पर उन्होंने हमेशा सच का साथ दिया था और उसके लिए खड़ी भी रही थी. सच के लिए कई बार उन्हें कंटेस्टेंट के खिलाफ भी जाना पड़ा, पर वह सच्चाई पर टिकी रहीं. वैसे ही अब एक बार फिर राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) द्वारा नेपोटिज्म के कमेंट के बाद गौहर खान ने जान कुमार सानू (Jaan Kumar Sanu) को सपोर्ट किया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दरअसल जब राहुल वैद्य ने  जान कुमार सानू पर नेपोटिज्म का कमेंट किया तो ऐसे में सोशल मीडिया पर गौहर ने लिखा कि इन दिनों नेपोटिज्म सबसे आसान विषय है self-attention पाने का. उन्होंने साथ ही यह भी लिखा कि जान कुमार सानू आपको गर्व महसूस होना चाहिए कि आप के पिता  Legend  हैं साथ ही आप घर के अंदर जान कुमार सानू के तौर पर आए हैं आप जो हैं वह हैं किसी की चिंता ना करिए और खुश रहें.



गौहर के इस पोस्ट के बाद से लोग उन्हें जान कुमार सानू को लेकर कई सवाल पूछ रहे हैं, साथ ही उनके इस कमेंट की काफी तारीफ कर रहे हैं.


आपको याद दिला दें कि हाल ही में मंगलवार के एपिसोड में जान कुमार सानू ने माराठी भाषा को लेकर एक विवादित बात कह दी थी. जिसके बाद चैनल ने माफी मांगी. इस मामले पर बुधवार के एपिसोड में जान कुमार सानू ने भी माफी मांगी. 


एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें