Jaan Kumar Sanu ने मराठी भाषा को लेकर कह दी ऐसी बात, चैनल को मांगनी पड़ी माफी

हुआ यूं कि 'बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14)' में मंगलवार को प्रतियोगी जान कुमार सानू (Jaan Kumar Sanu) ने दूसरे प्रतियोगी  के मराठी बोलने पर आपत्ति जताई. 

Jaan Kumar Sanu ने मराठी भाषा को लेकर कह दी ऐसी बात, चैनल को मांगनी पड़ी माफी

नई दिल्ली: टीवी जगत का सबसे विवादित रियलिटी शो माना जाने वाला 'बिग बॉस' एक बार फिर लोगों के निशाने पर है. इस बार कंट्रोवर्सी 'बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14)' के घर के अंदर ही नहीं बल्कि बाहर तक आ चुकी है. घर अंदर हुई बातों के कारण बाहर एक तूफान खड़ा हो गया जिसके कारण खुद चैनल ने आगे आकर माफी मांगी है. दरअसल बीते दिन के एपिसोड में कुमार सानू के बेटे जान कुमार सानू (Jaan Kumar Sanu) ने मराठी भाषा (Marathi Language) को लेकर ऐसी बात कह दी थी जिसके कारण शो की शूटिंग पर ही संकट आ सकता था. 

हुआ यूं कि 'बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14)' में मंगलवार को प्रतियोगी जान कुमार सानू (Jaan Kumar Sanu) ने दूसरे प्रतियोगी  के मराठी बोलने पर आपत्ति जताई. जिसके बाद एमएनएस (MNS) और शिवसेना (Shiv Sena) ने इसे मुद्दा बना लिया है. सोशल मीडिया से लेकर हर प्लेटफॉर्म पर जान कुमार सानू (Jaan Kumar Sanu) के खिलाफ कार्रवाई की मांग की गई. 

अब जान कुमार सानू के विवादित बयान को लेकर चैनल ने माफी मांगी है. मुख्यमंत्री के नाम जारी इस माफीनामे में साफ तौर पर यह कहा गया है कि मंगलवार को ब्रॉडकास्ट होने वाले एपिसोड के लिए वह माफी मांगते हैं. साथ ही यहां यह भी साफ किया गया है कि आने वाले एपिसोड के ब्रॉडकास्ट में इस बात का ध्यान रखा जाएगा कि किसी तरह की भावनाएं आहत करने की बात न हो.   

आपको बता दें कि आज इस विवाद के बीच महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख (Anil Deshmukh) ने भी बयान जारी कर कहा था कि देश मे कोई भी किसी को किसी भाषा मे बात करने से मना नहीं कर सकता है. इस संबंध में जो भी हो कानूनी कार्रवाई की जाएगी. बता दें कि बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) में मंगलवार के एपिसोड में जान कुमार सानू (Jaan Kumar Sanu) ने कह दिया था उन्हें मराठी भाषा से चिढ़ है, इसलिए उनसे हिंदी भाषा में ही बात की जाए. अब इसी बात को लेकर विवाद शुरू हो गया है.