नई दिल्ली: 'गुम है किसी के प्यार में' (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) सीरियल में इन दिनों सई, राजीव और शिवानी बुआ को मिलवाने में लगी हुई है. सई के इस फैसले से विराट और भी ज्यादा नाराज हो गया है. ऐसे में आने वाले एपिसोड में दर्शकों को कई ट्विस्ट एंड टर्न्स देखने को मिलेंगे.


शिवानी बुआ को समझाएगी सई


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि सई शिवानी बुआ (Shavani Bua) को समझाने की कोशिश करेगी. वो शिवानी बुआ से कहेगी- 'राजीव को विराट सर ने मारा, उन्हें भला बुरा कहा, यहां तक कि गिरफ्तार भी करवा दिया. लेकिन उन्होंने कहा कि उनके साथ जो कुछ भी हो रहा है वो उसके हकदार हैं. उन्हें सजा जरूर मिलनी चाहिए.' इसके बाद सई ने कहा कि विराट सर का गुस्सा जायज है क्योंकि वो राजीव से बहुत नाराज हैं. लेकिन बुआ राजीव को अपनी गलती का एहसास है वो खुद लौटकर आए हैं माफी मांगने. 


राजीव की मां के बारे में सुनकर टूट जाएगी शिवानी


इसके बाद सई (Sai) ने शिवानी बुआ से कहा कि राजीव आपसे बहुत प्यार करते हैं. इस बात का एहसास उनकी मां ने उन्हें तब करवाया जब वो अंतिम सांसें ले रही थीं. ये सब सुनकर शिवानी फूट-फूटकर रोएगी. शिवानी सई से कहेगी राजीव की मां कई बार उससे मिलने आई थीं जब राजीव छोड़कर चला गया था. वो मुझसे बहुत प्यार करती थीं. 


विराट पर डोरे डालेगी पाखी


इधर, सई शिवानी बुआ को समझा रही है तो वहीं मौके का फायदा उठाकर पाखी (Pakhi) विराट (Neil Bhatt) को खाना खिलाने के बहाने उस पर डोरे डालने आएगी. पाखी विराट से कहेगी कि मैंने तुम्हारी और सई के झगड़े की आवाजें सुनी थी. तुम्हें देखकर लग रहा है कि तुम्हारा झगड़ा बहुत ज्यादा सीरियस था. इसके बाद पाखी कहेगी- मेरी दिक्कत ये है कि मैं तुम्हें ऐसे नहीं देख सकती, तुम मेरे दोस्त हो. इसके साथ ही पाखी विराट को सई के खिलाफ भड़काने की भी कोशिश करेगी. 


 


ये भी पढ़ें:  राखी सावंत के लिए मुसीबत बनी उनकी रिवीलिंग ड्रेस, लगा था ऐसी जगह से कट; जैसे-तैसे बचाई लाज


एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें