Hina Khan Cryptic Post: ये रिश्ता क्या कहलाता है में अक्षरा का किरदार निभाकर घर-घर में पहचान बनाने वालीं हिना खान ने कुछ दिनों पहले ब्रेस्ट कैंसर से जूझने के बारे में फैंस को बताया था. ब्रेस्ट कैंसर के बारे में बताने के बाद से हिना खान (Hina Khan) अक्सर ही अपनी हेल्थ से जुड़े अपडेट्स और मोटिवेशनल पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. लेकिन हाल में एक्ट्रेस ने ऐसा पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उनका दर्द छलकता दिख रहा है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रहीं हिना खान का छलका दर्द!


हिना खान (Hina Khan Instagram) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के स्टोरी सेक्शन में एक क्रिप्टिक पोस्ट शेयर किया है. जिसमें लिखा है- अल्लाह के सिवा आपका दर्द कोई नहीं दूर कर सकता. इसी पोस्ट पर हिना ने भी कैप्शन लिखा  है- 'प्लीज अल्लाह प्लीज.' कैप्शन में हिना ने दुआ में हाथ उठाए हैं और इमोशनल इमोजी भी लगाया है. ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रहीं हिना खान का इस तरह का पोस्ट देख एक्ट्रेस के फैंस टेंशन में आ गए हैं.  



बहुत बड़ी गलतफहमी...बिहार-ओडिशा वालों के लिए अब क्या कह गए मुकेश खन्ना? 


हिना खान को कैंसर के बारे में कैसे पता चला?


हिना खान (Hina Khan Breast Cancer) ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर वीडियो शेयर करके अपने कैंसर को लेकर बात की थी. जहां हिना ने बताया था कि वह अक्सर ही बीमार रहने लगी थीं और जल्दी जल्दी बुखार आने लगा था. जब वह डॉक्टर के पास गईं तो उन्हें कैंसर के लिए टेस्ट करवाने की सलाह दी गई. यह सुनकर उनके पैरों तले जमीन खिसक गई थी. हिना ने बताया था कि उन्होंने अपने को संभाला और अब उनकी कीमोथेरेपी भी शुरू हो गई है.  


ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रहीं हिना खान ने शरीर के जख्म दिखाए, नए पोस्ट में लिखा- 'आप इन तस्वीरों में क्या देख रहे हैं?...'