Smriti Irani in Anupama: 'अनुपमा' सीरियल से कई सितारे शो को अलविदा कहकर चले गए हैं. जिसकी वजह शो का 15 साल लीप लेना है. 15 साल लीप के बाद शो की कहानी भी पलट गई है. इस बीच ऐसी खबर आई रही हैं कि इस सीरियल में स्मृति ईरानी की एंट्री हो सकती है. अगर ऐसा होता है कि तो स्मृति की किसी सीरियल में ये 15 साल बाद एंट्री होगी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

क्या सही में होगी स्मृति की एंट्री?
'अनुपमा' में राजन शाही ने हाल ही में नए चेहरों की एंट्री करवाई है. रुपाली गांगुली के अलावा लीप के बाद अलीशा परवीन और शिवम खजूरिया की. वहीं मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस सीरियल में स्मृति ईरानी का केमियो होगा. खबर तो ये भी है कि स्मृति का अनुपमा के साथ एक स्पेशनल केमियो होगा. जिसमें टेलीविजन की दो दिग्गज एक्ट्रेसेस को एक साथ देखने को मिल सकता है. हालांकि इस बारे में ना तो स्मृति और ना ही मेकर्स की तरफ से कोई बयान आया है. साथ ही उनके किरदार को लेकर भी कोई जानकारी सामने नहीं आई है.


'हंगामा पैदा करने के लिए किया गया...' Bigg Boss 18 में आखिरी वक्त पर मना करने पर निया शर्मा का खुलासा



 


कई सितारे छोड़ चुके सीरियल
'अनुपमा' के लीप से पहले कई सितारों ने शो को अलविदा कह दिया. जिसमें सुधांशु पांडे, मदालसा शर्मा और निधि शाह का नाम शामिल है. इन तीनों सितारों ने इस शो में अहम किरदार निभाया था. लेकिन लीप से पहले शो से किनारा कर लिया था.


बड़ी मुसीबत में फंसी बेबिका ध्रुवे, निर्माता-एक्टिविस्ट ने लगाया बकाया न चुकाने का आरोप; बोले- 'हमें भूत बना दिया, ब्लॉक कर दिया..'



 


2009 में आई थी स्मृति टीवी पर नजर


स्मृति ईरानी आखिरी बार साल 2009 में एक कॉमेडी शो में नजर आई थीं. जिसके बाद टीवी को छोड़कर राजनीति करियर पर फोकस किया. स्मृति ईरानी को 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' सीरियल से टीवी पर पहचान मिली थी. इस शो ने एक्ट्रेस को घर-घर में फेमस कर दिया था. यहां तक कि लोग उन्हें उनके नाम से ज्यादा तुलसी वीरानी के नाम से पुकारने लगे थे.


 


 


Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.