बड़ी मुसीबत में फंसी बेबिका ध्रुवे, निर्माता-एक्टिविस्ट ने लगाया बकाया न चुकाने का आरोप; बोले- 'हमें भूत बना दिया, ब्लॉक कर दिया..'
Advertisement
trendingNow12470877

बड़ी मुसीबत में फंसी बेबिका ध्रुवे, निर्माता-एक्टिविस्ट ने लगाया बकाया न चुकाने का आरोप; बोले- 'हमें भूत बना दिया, ब्लॉक कर दिया..'

Bebika Dhruve: 'बिग बॉस ओटीटी 2' से घर-घर में अपनी पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस बेबिका ध्रुवे अपने गाने 'बोटी बोटी' को लेकर विवादों का सामना कर रही हैं. हाल ही में एक निर्माता-एक्टिविस्ट ने एक्ट्रेस पर बकाया पैसा चुकाने का आरोप लगाया है. चलिए जानते हैं क्या पूरा मामला..

Bigg Boss OTT 2 Fame Bebika Dhurve

Bigg Boss OTT 2 Fame Bebika Dhurve: 'बिग बॉस ओटीटी 2' से घर-घर में अपनी पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस बेबिका ध्रुवे इन दिनों अपने गाने 'बोटी बोटी' को लेकर विवादों में घिरी हुई हैं. इस गाने के लिए सोशल मीडिया पर चर्चा बटोरने वाली एक्ट्रेस पर निर्माता और सामाजिक कार्यकर्ता अतुल किशन ने बकाया भुगतान न करने का आरोप लगाया है. उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में लिखा कि बेबिका ने गाने के लिए पैसे नहीं दिए हैं. अतुल का कहना है कि बेबिका ने गाने की रिलीज के बाद भुगतान का वादा किया था. 

साथ ही उन्होंने बताया कि अब एक्ट्रेस ने उन्हें ब्लॉक कर दिया है और पैसे नहीं दे रही हैं. अतुल ने ये भी बताया कि वे मई से इस मामले को लेकर एक्ट्रेस संपर्क करने की कोशिश कर रहे हैं. अतुल ने कहा, 'हमने 'बोटी बोटी' गाने के लिए बेबिका धुर्वे के साथ एक डील की थी. उन्होंने कहा था कि रिलीज के बाद हमें भुगतान करेंगी, लेकिन जब गाना रिलीज हुआ, तो उन्होंने हमें नजरअंदाज कर शुरू कर दिया. उन्होंने हमें हर जगह ब्लॉक कर दिया, और जब भी हम उनसे बात करने की कोशिश करते, तो वो हमारे साथ खराब तरीके से पेश आती थीं'.

fallback

अतुल किशन ने बेबिका ध्रुवे पर लगाया बड़ा आरोप

उन्होंने आगे लिखा, 'ये उनका पहला धोखा नहीं है. यहां पर पैसे की बात नहीं है, बल्कि आत्म-सम्मान सबसे जरूरी है. पॉपुलैरिटी के नाम नाम पर मूर्ख मत बनो'. दूसरे वीडियो में अतुल उन लोगों को जवाब देते नजर हैं जो उन पर आरोप लगाते हैं कि उन्होंने बिग बॉस के जरिए फेम हासिल किया है. वे कहते हैं कि अगर उन्हें मशहूर होना होता, तो वे 'बेबिका' को इस काम के लिए नहीं चुनते. बेबिका धुर्वे और पूजा भट्ट 'बिग बॉस ओटीटी 2' के दौरान अच्छे दोस्त बन गए थे और शो के बाद भी उनकी दोस्ती जारी रही. 

‘संजय सर जो भी फैसला करेंगे…’ 'इंशाअल्लाह' में रिप्लेस होने वाले थे सलमान? इन खबरों पर आलिया ने कही ये बात

fallback

पूजा और बेबिका ने एक दूसरे को कर दिया था अनफॉलो

लेकिन जब उन्होंने अप्रैल 2024 में एक-दूसरे को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया, तो फैंस चौंक गए और ये सोचने लगे कि उनकी दोस्ती खत्म हो गई. हालांकि, बेबिका ने एक बातचीत में कहा कि वे अब भी दोस्त हैं. बेबिका ने कहा था, 'ऐसी कोई बात नहीं है. हम दोनों अपनी जिंदगी में बहुत बिजी हैं. हर एक कंटेस्टेंट अपनी जिंदगी में लगे होते हैं, जिससे कनेक्शन थोड़ा दूर हो जाता है. एग्जांपल के लिए, जब मैं अपने ग्रेजुएशन के लिए कर्नाटक गई थी, तब मेरी बेस्ट फ्रेंड जो 20 साल से मुंबई में थी, हम 5 साल तक नहीं मिलीं. इसका मतलब ये नहीं कि हमारी दोस्ती टूट गई'. 

Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.

Trending news