Bigg Boss OTT 3: 'बिग बॉस ओटीटी 3' से जुड़ी शॉकिंग खबर हैं. विशाल पांडे बिग बॉस से बेघर हो गए हैं. विशाल के साथ घर से बेघर होने के लिए लव कटारिया नॉमिनेटेड थे लेकिन बेघर विशाल हुए. विशाल के बेघर होने की खबर से फैंस शॉक्ड हैं तो वहीं लव कटारिया राहत की सांस ले रहे हैं. विशाल के घर से बेघर होने का खुलासा एक पोस्ट से हुआ जो तेजी से वायरल हो रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

द खबरी ने शेयर किया पोस्ट


ट्विटर पर 'द खबरी' ने जियो सिनेमा का एक पोस्ट शेयर किया है. हालांकि इस पोस्ट में साफ तौर पर नहीं कुछ कहा है लेकिन जियो का जो पोस्ट शेयर किया है उसमें तस्वीर के ऊपर लिखा है एविक्टेड. 


 



 


क्या था नॉमिनेश एविक्शन टास्क?
दरअसल, बिग बॉस ने घरवालों को नॉमिनेशन टास्क दिया था. जिसमें घर को दो टीमों में डिवाइड किया था. एक टीम अरमान की थी जिसमें कृतिका मलिक और सईं केतन राव है. वहीं दूसरी टीम में नेजी, सना मकबूल, विशाल पांडे, लवकेश कटारिया और शिवानी कुमारी हैं. शिवानी तो इम्यूनिटी टास्क में सेफ हो गई थीं. लिहाजा विशाल पांडे और लवकेश कटारिया इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट हुए. जबिक अरमान मलिक को रणवीर शौरी ने सेफ कर लिया था. 


 



अरमान-कृतिका के फेक इंटीमेट वीडियो पर नहीं थमा विवाद, मेकर्स ने की साइबर सेल में शिकायत


बिग बॉस ने दिया था इम्यूनिटी टास्क
पहले टास्क के बाद बिग बॉस ने घरवालों को एक और टास्क दिया था जिसमें नॉमिनेटेड कंटेस्टेंट खुद को बचा सकते हैं. जो भी इस टास्क को जीतेगा वो नॉमिनेशन से इस वीक सुरक्षित हो जाएगा. इस टास्क का रिजल्ट अनिल कपूर को वीकेंड का वार में एनाउंस करना था. 'द खबरी' की रिपोर्ट के मुताबिक वीकेंड का वार में शिवानी सुरक्षित हुईं. जिसके बाद लवकेश और विशाल बचे.


रणवीर ने किया था 3 लोगों को नॉमिनेट
रणवीर इस वक्त 'हेड ऑफ द हाउस' हैं. जिसके तहत उन्होंने नॉमिनेशन से अरमान मलिक को बचाया और तीन लोगों को नॉमिनेट किया था. ये तीन लवकेश, विशाल और शिवानी थे.