Koffee With Karan 8: करण जौहर के चैट शो 'कॉफी विद करण' के सीजन 8 के छठे एपिसोड में काजोल और रानी मुखर्जी शिरकत आने वाली है. शो का एक टीजर रिलीज हुआ है, जिसे देखने के बाद अंदाजा लगाया जा सकता है कि यह एपिसोड कितना मजेदार होने वाला है. करण जौहर ने अपनी पहली फिल्म 'कुछ कुछ होता है' की प्रमुख अभिनेत्रियों रानी और काजोल का स्वागत किया और तीनों ने मिलकर कई चौंकाने वाले खुलासे किए.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

एपिसोड की शुरुआत में करण, रानी और काजोल ने 'कुछ कुछ होता है' की यादें ताजा कीं. करण ने बताया कि कैसे उन्होंने रानी मुखर्जी का खाना बंद कर दिया ताकि वह टीना का किरदार निभाने के लिए फिट हो सकें. करण ने आगे कहा, ''यहां तक ​​कि रानी की मां भी उनके साथ थीं.'' 


काजोल ने ठुकराईं 3 ब्लॉकबस्टर फिल्में
रैपिड-फायर राउंड के दौरान करण जौहर ने काजोल से उस भूमिकाओं के बारे में पूछा, जिन्हें उन्होंने ठुकरा दिया था. इसका काजोल ने तुरंत जवाब दिया. काजोल ने बताया कि उन्होंने तीन प्रमुख ब्लॉकबस्टर फिल्में ठुकरा दी थीं, जिनमें आमिर खान की '3 इडियट्स', शाहरुख खान की 'दिल तो पागल है' और अक्षय कुमार की 'मोहरा' शामिल हैं. 


लगान में इस वजह से काम नहीं कर पाईं रानी मुखर्जी
जब यही सवाल रानी मुखर्जी से पूछा गया तो एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि उन्होंने मना नहीं किया, लेकिन उनके निर्देशक ने उनकी डेट्स रोक दी और उन्हें आमिर खान की लोकप्रिय फिल्म 'लगान' में काम नहीं करने दिया.



8 एक्ट्रेस के रिजेक्ट करने के बाद रानी के पास गए करण
करण जौहर ने याद किया कि कैसे उन्होंने 'कुछ कुछ होता है' में टीना के किरदार के लिए रानी को चुनते समय उनसे झूठ बोला था, क्योंकि वह परफेक्ट टीना को ढूंढने के लिए बहुत बेताब थे. करण जौहर ने कहा, "सबसे मजेदार बात जो हुई वह यह थी कि मैंने रानी को वह फिल्म तब सुनाई, जब 8 लड़कियों ने ना कह दिया था और मुझे लगा था कि मुझे ये छोटी स्कर्ट पहनके करना पड़ेगा टीना का रोल.''