नई दिल्ली: बेहद हॉट कपड़े और कातिलाना अंदाज के साथ सड़क पर घूमती एक महिला को अरेस्ट कर लिया गया है. इस महिला का जुर्म सिर्फ इतना है कि ये रिवीलिंग कपड़े पहनकर देश के मर्दों को गुमराह कर रही हैं. इस बात का खुलासा हाल ही में आए एक वीडियो से हुआ.


सड़कों पर बोल्ड कपड़े पहने हुईं स्पॉट 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सोशल मीडिया ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में आप देखेंगे कि एक लड़की ऑरेंज कलर की बिकिनी और लॉग टाइट स्कर्ट पहने रेस्टोरेंट में जा रही है. इस लड़की की चाल और अदाएं इतनी ज्यादा कातिलाना हैं कि लोग उन्हें देखकर मदहोश हो रहे हैं. यहां तक कि एक्ट्रेस को पलट-पलट कर देख रहे हैं.


 


 

 

 

 



 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Voompla (@voompla)


 


मांग रहीं स्टीम हॉट कॉफी


ये एक्ट्रेस रेस्टोरेंट में आती हैं और कुर्सी पर बैठकर स्टीम हॉट कॉफी ऑर्डर करती हैं. जैसे ही एक्ट्रेस ऑर्डर करती हैं तो उन्हें गिरफ्तार करने के लिए वहां पर पुलिस पहुंच जाती है. पुलिस एक्ट्रेस से कहती है कि जो भी ऑर्डर देना है पुलिस चौकी में जाकर देना. इसके बाद एक्ट्रेस कहती है कि मैंने क्या जुर्म किया है. जवाब में पुलिस कहती है कि आप पर एक्ट्रीम हॉट होने का इल्जाम है. एक्ट्रेस जवाब में कहती है कि हॉट होना कोई इल्जाम है क्या? इसके बाद पुलिस कहती है कि आप पर देश के मर्दों को गुमराह करने का इल्जाम है. 


जानिए क्या है माजरा


दरअसल, ये मच अवेटेड रिलयिटी शो लॉक अप (Lock Upp) का है. इस शो में 15 से 16 प्रतियोगियों को लॉक अप में लॉक किया जाएगा. जिन्हें शो की होस्ट कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के रूल्स को मानना होगा. इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है- 'डेयरिंग है इनकी पहचान, इंटरनेट पर लगाती है आग, क्या आप पहचान पाए? देखिए लॉक अप 27 फरवरी से. ऑल्ट बालाजी और एमएक्स प्लेयर पर.' 


 



यह भी पढ़ें- उर्फी जावेद ने हिजाब विवाद पर तोड़ी चुप्पी, कह दी ऐसी बात हो जाएंगे हैरान 


 


एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करेंZee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें