Karan Mehra Nisha Rawal Divorce: पिछले दिनों करण मेहरा (Karan Mehra) और उनकी पत्नी निशा रावल के बीच खटपट की खूब खबरें सामने आईं. निशा रावल ने करण मेहरा पर मारपीट का आरोप लगाया और  करण मेहरा ने भी पत्ना का मुंहबोले भाई के संग अफेयर की बात कही. अब इन दोनों का रिश्ता तलाक की कगार पर पहुंच गया है. अब निशा और करण अपने रिश्ते को दूसरा मौका नहीं देना चाहते हैं और अब अपने-अपने शर्तों पर जिंदगी को आगे बढ़ाना चाहते हैं. हाल ही में करण मेहरा ने एक ऐसा बयान दे दिया है कि सबको हैरानी होने लगी है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

तलाक का लाइव


करण मेहरा ने हाल ही में दावा किया है कि वो अपना तलाक लाइव स्ट्रीम करवाना चाहते हैं जिस तरह से जॉनी डेप ने किया था. इतना ही नहीं करण मेहरा ने तो ये तक कह दिया है कि उनके पास छिपाने के लिए कुछ भी नहीं है. आरजे सिद्धार्थ कनन को दिए एक इंटरव्यू में करण मेहरा ने कहा, मैं अपने तलाक के केस का लाइव स्ट्रीम करवाना चाहता हूं जैसे एंबर और जॉनी डेप के केस में हुआ था. वह बात अलग है कि इंडिया का कानून इस बात की इजाजत नहीं देता.


1500 पेज लिखे


आगे करण मेहरा ने कहा, कानूनी पचड़े में फंसने के बाद मैंने काफी कुछ सीखा है. हमारे यहां आप केस लाइव नहीं दिखा सकते. काश ऐसा हो सकता. मेरे पास छिपाने के लिए कुछ भी नहीं है. कोर्ट को दिखाने के लिए मैंने 1500 पेज लिखे हैं. हर एक पन्ना मैंने खुद लिखा है. अब मेरे लिए किसी चीज का कोई मतलब नहीं है.


2012 में की शादी


बता दें कि करण मेहरा और एक्ट्रेस निशा रावल की मुलाकात 2008 में शो 'हंसते-हंसते' के सेट पर हुई थी. उस वक्त करण असिस्टेंट स्टाइलिस्ट थे और निशा उस शो पर लीड एक्ट्रेस थीं. इसी शो पर दोनों दोस्त बने और फिर प्यार हो गया. इसके बाद दोनों ने 2012 में शादी कर ली थी. अब दोनों का एक बच्चा भी है जिसका नाम काविश मेहरा है. दोनों इस बच्चे की कस्टडी के लिए भी लड़ रहे हैं.



ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर