The Great Indian Kapil Show 2: करीना कपूर और सैफ अली खान की शादी को लगभग 12 साल हो चुके हैं. शादी से पहले दोनों ने कई सालों तक एक-दूसरे को डेट किया था. इस दौरान सैफ ने अपने हाथ पर करीना के नाम का टैटू भी बनवाया था, जो काफी चर्चा में भी रहा. अब करीना ने कपिल शर्मा के शो 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' के सीजन 2 में खुलासा किया कि सैफ ने ये टैटू क्यों बनवाया था? हाल ही में शो का एक प्रोमो सामने आया है, जिसमें करीना अपनी बहन करिश्मा कपूर के साथ शो में नजर आ रही हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

प्रोमो में देखा जा सकता है कि कैसे करीना और करिश्मा कपिल शर्मा के साथ खूब सारी बातें करने के साथ-साथ मस्ती करती नजर आ रही हैं. इस बीच करीना इस बात का खुलासा करती हैं कि क्यों सैफ ने अपने हाथ पर उनके नाम का टैटू बनवाया था? इसके पीछे की वजह सुनने के बाद करिश्मा के साथ-साथ कपिल भी हैरान रह गए थे. उन्होंने बताया कि वो सैफ के प्यार जताने का एक तरीका था और वो करीना को स्पेशल फील कराना चाहते थे. प्रोमो के सामने आने के बाद फैंस इसके स्ट्रीम होने के वेट कर रहे हैं. 



सैफ ने क्यों बनवाया था करीना के नाम का टैटू? 


इसके बाद कपिल, करीना से पूछते हैं, 'हमें आपके और सैफ सर के बीच के रिश्ते के बारे में तब पता चला, जब उन्होंने अपने हाथ पर आपका नाम टैटू करवाया था'. इस पर करीना बताती हैं, 'नहीं, नहीं, टैटू बनाने के लिए तो मैंने खुद ही कहा था. मैंने कहा था कि अगर तुम मुझसे प्यार करते हो, तो अपने हाथ पर मेरा नाम लिखवाओ'. उनकी इस बात को सुनने के बाद कपिल शर्मा हैरान रह जाते हैं और सब हंसने लगते हैं. बता दें, करीना से पहले सैफ अली खान शो पर आए थे अपनी फिल्म 'देवरा' के प्रमोशन के लिए. 


Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.