नई दिल्ली: टीवी सीरियल 'कौन बनेगा करोड़पति' (Kaun Banega Crorepati 13)  में आने वाला शुक्रवार बेहद मजेदार होने वाला है. इस बार शो में 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा'  (Tarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) की गोकुलधाम सोसायटी (Gokuldham Society) के लोग पहुंचेंगे. शो में जेठालाल का वीडियो काफी वायरल हो रहा है. एक वीडियो में दिखाया जा रहा है कि जेठालाल केबीसी के मंच पर ही बबीता जी संग आशिकी फरमाने लग जाते हैं. ऐन मौके पर अमिताभ बच्चन उन्हें रोक देते हैं.


21 लोग पहुंचे केबीसी


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के शो 'कौन बनेगा करोड़पति' (Kaun Banega Crorepati 13) पर अक्सर सिलेब्रिटीज गेस्ट भी पहुंचते हैं और इसे लेकर हमेशा ही दर्शकों में खास उत्साह भी नजर आता है. इस बार बिग बी के इस शो पर एक-दो नहीं बल्कि 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की पूरी फौज ही पहुंच गई है जिन्हें बिठाने के लिए उन्हें जगह भी नहीं मिल रही.


 



 


 


कई वीडियो हो चुके हैं वायरल


एक अन्य वीडियो में जेठालाल अमिताभ से पूछते नजर आ रहे हैं कि क्या वह अब भी अभिषेक बच्चन को डांटा करते हैं? इसपर बापूजी उनकी तरफ घूरते हुए रिऐक्शन दे रहे हैं. इस शो का प्रोमो वीडियो भी सामने आया है जिसमें एक बार फिर पोपट लाल अपनी शादी को लेकर अमिताभ के सामने परेशान होते नजर आ रहे हैं. इसी के साथ वह अपने काम की लिस्ट भी गिना रहे हैं कि उन्हें आटा गूंधना, झाड़ू लगाना सबकुछ आता है. अमिताभ उनकी तारीफ में कह पड़ते हैं- ऐ शाबाश. इस शो में 'तारक मेहता' के कलाकार गरबा करते हुए भी नजर आ रहे हैं. इन झलकियों से साफ है कि आनेवाला यह एपिसोड महा मनोरंजक साबित होने वाला है.


यह भी पढ़ें- विक्की-कैटरीना को शादी से होगा 100 करोड़ का फायदा! क्या डील हो गई है पक्की?


एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें