विक्की-कैटरीना को शादी से होगा 100 करोड़ का फायदा! क्या डील हो गई है पक्की?
X

विक्की-कैटरीना को शादी से होगा 100 करोड़ का फायदा! क्या डील हो गई है पक्की?

विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की शादी का इंतजार फैंस को लंबे समय से था और अब दोनों आखिरकार सात फेरे लेने ही जा रहे हैं. इस शादी में एक्ट्रेस का चाहे जितना भी खर्च हो लेकिन उन्हें फायदा बहुत मिल सकता है.

विक्की-कैटरीना को शादी से होगा 100 करोड़ का फायदा! क्या डील हो गई है पक्की?

नई दिल्ली: विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की शादी की चर्चा हर ओर है. फैंस इनकी शादी से जुड़ी हर खबर जानना चाहते हैं. ऐसे में हम आपको इन दोनों से जुड़ी एक ऐसी बात बताने वाले हैं, जिसे जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे. लोग अपनी शादी को यादगार बनाने के लिए कर्जा तक ले लेते हैं लेकिन एक्टर-एक्ट्रेस को इस शादी से बेतहाशा मुनाफा होने की उम्मीद की जा रही है. 

सात से नौ दिसंबर को चलेगा फंक्शन

विक्की कौशल (Vicky Kaushal) कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने भले ही अपनी शादी को लोगों के सामने आने की वजह से परेशान औऱ हैरान है और वो हर तरह की कोशिश कर रहे हैं कि किसी भी तरह से ये शादी बिना किसी रुकावट के संपन्न हो जाए. ऐसे में दोनों मुंबई से दूर दोनों 7 से 9 दिसंबर के बीच दोनों राजस्थान के सवाई माधोपुर के होटल सिक्स सेंस फोर्ट में सात फेरे लेंगे. इस दौरान वहां पर जमकर सुरक्षा का इंजाम किया गया है. 

निक प्रियंका ने भी मैगजीन संग मिलाया था हाथ

ये शादी इस साल की सबसे बड़ी शादी है और मीडिया से लेकर फैंस तक इसके बारे में हर जानकारी पाने के लिए बेताब है. ऐसे में जहां कुछ दिनों पहले खबरें आ रही थी कि विक्की कौशल (Vicky Kaushal)  कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने अपनी शादी की फोटो और वीडियो के लिए किसी बड़ी मैगजीन के साथ मिलाया औऱ वो उन्ही को अपनी वेडिंग की तस्वीरें देंगे, जैसा कि निक जोनस (Nick Jonas) प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने किया था. हालांकि इसमें कितनी सच्चाई है ये तो आने वाले दिनों में पता चलेगा.

क्या विक्की-कैटरीना लेंगे 100 करोड़ की डील

विक्की कौशल (Vicky Kaushal)  कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने अपनी शादी के इवेंट्स, मेहमानों और समारोहों के आस पास पर्याप्त गोपनीयता बनाए रखी है, वहीं अब यह कहा जा रहा है कि कैटरीना और विक्की को उनकी शादी फुटेज रिलीज के लिए एक ओटीटी प्लेटफॉर्म की तरफ से 100 करोड़ रुपये की पेशकश की गई थी. हमारी सहयोगी वेबसाइट बॉलीवुड लाइफ की खबर के अनुसार, इस कपल को इस शादी से बहुत सारा पैसा मिल सकता है. 

कपल ने नहीं की पुष्टि

विक्की-कैटरीना (Katrina Vicky Wedding) ने भी अब तक इस शादी को प्राइवेट रखने की पूरी कोशिश की है. अब तक दोनों की तरफ से शादी की आधिकारिक पुष्टी नहीं की है. साथ ही, शादी के वीडियो-फोटो लीक ना हों, इसकी भी पूरी व्यवस्था कपल ने की है. रिपोर्ट में कहा जा रहा है कि अगर विक्की कौशल और कैटरीना कैफ इसे स्वीकार कर लेते हैं तो ओटीटी प्लेटफॉर्म पर उनकी शादी फीचर फिल्म की तरह दिखाई जाएगी. 

यह भी पढ़ें- नीना गुप्ता से कपिल ने पूछा आसान सा सवाल, नॉन वेज जवाब सुनकर शरमा गए लोग

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

VIDEO-

Trending news