Kritika Kamra Birthday: कई टीवी शोज में अपनी एक्टिंग का जलवा दिखा चुकीं कृतिका कामरा (Kritika Kamra) इन दिनों बॉलीवुड में हाथ आजमा रही हैं. यहां तक कि एक्ट्रेस के हाथ करण जौहर की वेब सीरीज भी लग गई है. लेकिन क्या आपको पता है लाखों दिलों पर राज करने वाली एक्ट्रेस कृतिका कामरा का दिल भी टूट चुका है. ये दिल किसी और ने नहीं बल्कि तेजस्वी प्रकाश के बॉयफ्रेंड करण कुंद्रा तोड़ चुके हैं. कृतिका के जन्मदिन पर जानिए कैसे इन दोनों के रिश्ते में दरार आई थी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बरेली की रहने वाली हैं एक्ट्रेस
बहुत ही कम लोग इस बात को जानते होंगे कि कृतिका उत्तर प्रदेश के बरेली की रहने वाली हैं. एक्ट्रेस ने एमपी और यूपी में शुरुआती पढ़ाई की और उसके बाद दिल्ली आ गई थीं. कृतिका को पहला टीवी सीरियल ब्रेक 'कितनी मोहब्बत है' सीरियल से मिला था.


 



 


करण कुंद्रा को किया डेट
करण कुंद्रा और कृतिका कामरा की पहली मुलाकात 'कितनी मोहब्बत है' सीरियल से हुई थी. सीरियल में इन दोनों के रोमांस और जोड़ी को फैंस ने खूब पसंद किया. वहीं रियल लाइफ में देखते ही देखते इनकी दोस्ती प्यार में बदल गई. हालांकि दोनों का रिश्ता लंबे वक्त तक नहीं चला और ब्रेकअप हो गया. 


 



 


इस वजह से टूटा रिश्ता


इस सीरियल ने कृतिका और करण दोनों को पॉपुलैरिटी के शिखर पर पहुंचा दिया था. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कृतिका के ब्रेकअप की वजह राजीव खंडेलवाल थे. खबरों की मानें तो एक शो के दौरान करण ने कृतिका और राजीव को किस करते देखा था. इसके बाद वो काफी गुस्सा हुए और दोनों के बीच अनबन शुरू हो गई. हालांकि एक इंटरव्यू में कृतिका ने कहा था कि प्रोजेक्ट में बिजी होने की वजह से रिश्ते को संभाल नहीं पाए और अलग हो गए.


 



 


टीवी, वेब सीरीज और फिल्मों में आईं नजर
कृतिका कामरा ने ना केवल टीवी बल्कि फिल्म और वेब सीरीज में भी काम किया है. फिल्मों की बात करें तो आखिरी बार 'भीड़' में नजर आई थीं और लास्ट वेब सीरीज 'बंबई मेरी जान है'. वहीं अब जल्द ही करण जौहर की वेब सीरीज 'ग्यारह ग्यारह' में नजर आएंगी.