TV जगत का मशहूर नाम कुशाल टंडन ने पहली बार अपने रिलेशनशिप स्टेट्स को लेकर रिएक्शन दिया है. उन्होंने आखिरकार ये स्वीकार कर लिया है कि उनका और एक्ट्रेस शिवांगी जोशी का अफेयर चल रहा है. पिछले लंबे समय से दोनों के इश्क के चर्चे चल रहे थे. लेकिन अब जाकर एक्टर ने इस रिश्ते पर मुहर लगाई है. साथ ही शादी से लेकर पर्सनल चीजों पर खुलकर बातचीत की है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

'टाइम्स ऑफ इंडिया' के साथ बातचीत में, बिग बॉस 7 के कंटेस्टेंट कुशाल टंडन ने शिवांगी जोशी के साथ रिश्ते की बात को कुबूल किया है. उन्होंने ये माना है कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. उन्हें उनकी लेडी लव मिल चुकी हैं. चलिए बताते हैं कैसे दोनों की मुलाकात हुई और प्यार हो गया.


कुशाल टंडन से 13 साल छोटी हैं शिवांगी
कुशाल टंडन और शिवांगी जोशी में 13 साल का अंतर है. एक्टर ने इंटरव्यू में बताया कि उनकी मम्मी शादी के पीछे पड़ी हैं. मगर वह अभी शादी नहीं करना चाहते हैं. वह प्यार में जरूर हैं लेकिन वह धीरे धीरे रिश्ते में आगे बढ़ना चाहते हैं. कोई जल्दबाजी नहीं करना चाहते हैं.



कुशाल टंडन को मिल गई है लेडी लव
कुशाल टंडन ने बताया कि उनकी मां बेसब्री से चाहती हैं कि बेटा शादी कर ले. उनका बस चले तो वह बेटे की शादी आज ही करवा दें. कुशाल ने ये भी माना कि कभी भी कुछ भी हो सकता है. लेकिन ये कंफर्म है कि लड़की खोजने का काम घरवालों का पूरा हो चुका है. क्योंकि उन्हें उनकी लेडी लव मिल चुकी है.



सलमान खान के दुश्मन लॉरेंस बिश्नोई पर बनेगी एक्शन वेब सीरीज, टाइटल से कहानी तक, जानें सब


कुशाल टंडन और शिवांगी जोशी की लवस्टोरी
कुशाल टंडन और शिवांगी जोशी ने साथ में 'बरसातें मौसम प्यार का' सीरियल में साथ में काम किया था. सेट पर ही उनकी दोस्ती हुई और ये दोस्ती प्यार में बदल गई. कुछ महीने से दोनों की कई तस्वीरें वेकेशन से भी सामने आई थीं जिसके बाद अफेयर की चर्चा शुरू हो गई थी. 


Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.