Upcoming Web Series and Movies This Week: ओटीटी एंटरटेनमेंट का परफेक्ट प्लेटफॉर्म है जहां एक क्लिक से आपको रोमांस, ड्रामा, कॉमेडी, सस्पेंस और थ्रिलर सब कुछ मिलता है यानि मनोरंजन का पूरा इंतजाम है यहां तभी हर हफ्ते दर्शक ताक लगाए बैठे रहते हैं ये जानने के लिए इस हफ्ते ओटीटी पर क्या खास आने वाला है. अगर इस वीकेंड पर आपने अब तक कोई प्लान नहीं बनाया है तो फिर निराश ना हो... क्योंकि इस हफ्ते ओटीटी पर आपके लिए काफी कुछ मसाला है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कई बेहतरीन वेब सीरीज जो पहले काफी धूम मचा चुकी हैं उनके नए सीजन इस हफ्ते रिलीज होने जा रहे हैं नई कहानियों के साथ. चलिए बताते हैं इस हफ्ते रिलीज होने वालीं वेब सीरीज के बारे में. 
 
Maharani 2: बिहार की पॉलिटिक्स पर बेस्ड ये सीरीज काफी चर्चा में रही थी. हुमा कुरैशी इस सीरीज में लीड रोल में हैं जिसका पहला सीजन हिट रहा था और अब दूसरा सीजन रिलीज होगा. जिसमे पहले सीजन की अधूरी कहानी को पूरा किया जाएगा. 



Delhi Crime 2: डीसीपी वर्तिका चतुर्वेदी के किरदार में शेफाली शाह फिर दमदार सीरीज लेकर लौट रही हैं जिसका नाम है दिल्ली क्राइम सीजन 2. नेटफ्लिक्स पर ये सीरीज 26 अगस्त को स्ट्रीम होगी. इसका पहला सीजन निर्भया कांड पर आधारित था जो काफी हिट रही और अब दूसरे सीजन में वो कच्छा बनियान गिरोह से लोहा लेती दिखेंगीं.  



Criminal justice 3: क्रिमिनल जस्टिस हॉटस्टार की सबसे पॉपुलर और सुपरहिट वेब सीरीज में से एक है. जिसके पहले 2 सीजन जबरदस्त हिट रहे और अब तीसरा सीजन रिलीज होने जा रहा है. पंकज त्रिपाठी हर सीजन में वकील की भूमिका में दिखे और हर नई कहानी में पीड़ित को न्याय दिलाते नजर आए. लेकिन इस बार केस थोड़ा पेचीदा होने वाला है. जिसे आप 26 अगस्त को जान पाएंगे. 



Sanjog: दरअसल, ये कोई सीरीज नहीं है बल्कि जी टीवी का एक शो है जो जी5 पर भी स्ट्रीम हो चुका है. इस सीरियल में काम्या पंजाबी और शेफाली शर्मा लीड रोल में होंगी. अगर आपको पसंद है डेली सोप देखना तो ये शो आप देख सकती हैं जब भी मन चाहे तब.  



House o f Dragon: हाउस ऑफ ड्रैगन का प्रीमियर भी हो चुका है. डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर आप इसे देख सकते हैं. अगर आप विदेशी कन्टेंट को काफी पसंद करते हैं तो ये आपके लिए ही है.  



ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर