Yeh Rishta Kya kehlata hai:शो ये रिश्ता क्या कहलाता है में अभिमन्यु की मां मंजरी को अबीर की सच्चाई पता चल जाती है, जिसके बाद वह अक्षरा के साथ-साथ अभिनव को भी खरी खोटी सुनाने लगती है. हद तो तब हो जाती है जब मंजरी अभिनव को घटिया आदमी कह डालती है. क्योंकि अभिनव ने अक्षरा का झूठ छिपाने में उसकी मदद की इसलिए मंजरी उसे भी सुना देती है. लेकिन तभी अक्षरा भड़क उठती है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हाई वोल्टेज ड्रामा मिलेगा देखने


ये रिश्ता क्या कहलाता है में आने वाले वक्त में आपको हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिलने वाला है. अभिमन्यु की मां मंजरी को अभीर की सच्चाई पता चल जाती है, जिसके बाद वो अक्षरा को भला बुरा सुनाती है. ऐसे में जब अभिनव अक्षरा के बचाव में सामने आते है मंजरी उन्हें भी खरी कोटी सुनाने लगती है. मंजरी यहीं नहीं थमती वो अभिनव को गुस्सें में घटिया आदमी तक बोल देती है क्योंकि अभिनव ने झूठ छिपाने में अक्षरा की मदद की थी. मंजरी अभिनव को जैसे ही घटिया आदमी बोलती है वैसे ही अक्षरा का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच जाता है और वो मंजरी को समझाने की कोशिश करती है कि इसमें अभिनव की कोई गलती नहीं है. 


अक्षरा ने बताई सच्चाई



आने वाले एपिसोड में ड्रामा का ओवर डोज देखने को मिलने वाला है. मंजरी गुस्से में गोयंका मेंशन पहुंचेगी. जहां वो सभी को अक्षरा की सच्चाई बताएगी. मंजरी गोयंका परिवार को बताएगी कि अभीर अक्षरा और अभिनव का नहीं बल्कि अक्षरा और अभिमन्यु का बेटा है. मंजरी अक्षरा को धोखबाज बताएगी वो कहेगी कि अक्षरा ने एक बाप को उसके बेटे से अलग करने का पाप किया है. आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि मंजरी लगातार अक्षऱा को सुनाती रहेगी लेकिन अक्षरा का गुस्सा तब फूटेगा जब मंजरी अभिनव को सुनाएगी. तब अक्षरा घर वालों के सामने पूरी सच्चाई बताएगी. वो मंजरी को बताएगी कि जिस शख्स को वो खरी कोटी सुना रही हैं उसी शख्स की वजह से आज उनका पोता जिंदा है. अक्षरा आगे बताएगी कि उसके साथ क्या हुआ किस तरह अभिनव ने उसकी मदद की. अक्षरा बताएगी कि इतने सालों से वो और अभिनव पति पत्नि होने का नाटक कर रहे थे. उनके बीच कोई रिश्ता नहीं है. ये सब सुन अभि के होश उड़ जाएंगे. क्या मंजरी अक्षरा को अभीर से अलग कर देगी. क्या सच्चाई जानने के बाद अक्षरा और अभि साथ आ जाएंगे.