Swayamvar Mika Di Vohti Winner: 'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) से सुर्खियां बटोरने वाली अकांक्षा पुरी का नाम एक बार फिर खबरों में है. एक्टर और मॉडल पारस छाबड़ा की एक्स गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी (Akanksha Puri) मीका सिंह के स्वयंवर में पहुंची थीं और वहां जाकर उन्होंने बड़ा धमाल कर दिया है. मीका ने आकांक्षा पुरी को अपना हमसफर चुन लिया है. कुछ समय पहले ही आकांक्षा पुरी और मीका सिंह की संगीत और मेहंदी सेरेमनी का आयोजन किया गया था. इस दौरान आकांक्षा पुरी ने मीका सिंह के नाम की मेहंदी लगवाई थी. जिसके बाद आकांक्षा पुरी ने मीका सिंह के साथ संगीत सेरेमनी में ठुमके लगाए. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मीका की नहीं बनी दुल्हनिया


आकांक्षा पुरी की शादी की रस्मों ने सोशल मीडिया को हिलाकर रख दिया है. जमाने भर में ये खबर फैल चुकी है कि आकांक्षा पुरी और मीका सिंह एक हो गए हैं हालांकि फिनाले में दोनों ने शादी नहीं की. फैंस लगातार आकांक्षा पुरी और मीका सिंह की शादी की के बारे में बात कर रहे हैं. फैंस को पहले से ही लग रहा था कि आकांक्षा पुरी और मीका सिंह शादी नहीं करेंगे. आकांक्षा पुरी और मीका सिंह दुनिया को दिखाने के लिए शादी की रस्में निभा रहे हैं. 


 



 


मीका और आकांक्षा ने नहीं लिए सात फेरे


एक यूजर ने आकांक्षा पुरी और मीका सिंह के बारे में बात करते हुए लिखा, मीका सिंह शादी के लिए तुमको बधाई हो. तुमने भारत की जनता को बड़ी ही आसानी से बेवकूफ बना लिया है. ये बात मुझे पहले ही दिन से पता थी. एक फैन ने लिखा, ये तो अच्छा हुआ कि पारस छाबड़ा ने आकांक्षा पुरी को छोड़ दिया. ये क्या मजाक चल रहा है. मीका सिंह आकांक्षा पुरी के साथ शादी करने जा रहा है. मुझे ये सुनकर ही हंसी आ रही है.


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर