Akansha Puri Photos: 'मीका दी वोहटी' स्वयंवर जीतने के बाद आकांक्षा पुरी (Akansha Puri) के सिर से बोल्डनेस का खुमार उतरने का नाम नहीं ले रहा है. आकांक्षा लगातार एक से बढ़कर एक बोल्ड और हॉट ड्रेसेज पहनकर कैमरे के सामने आ रही हैं. वहीं अब एक्ट्रेस ने मीका सिंह को छोड़कर किसी और के साथ कोजी फोटोज खिंचवाती नजर आईं. खास बात है कि एक्ट्रेस ने ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं जो तेजी से वायरल हो रही हैं.इन तस्वीरों में आकांक्षा एक शख्स के साथ इतनी ज्यादा कोजी नजर आईं कि फोटोज को देखकर मीका सिंह को जलन जरूर हो सकती है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सुखदीप संग आईं नजर


इन तस्वीरों में आकांक्षा पुरी (Akansha Puri) जिस शख्स के साथ नजर आ रही हैं वो एक मशहूर सिंगर हैं जिनका पूरा नाम सुखदीप सिंह है. हालांकि इनके इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर लिखा है सुखई म्यूजिकल. इन तस्वीरों में आकांक्षा पुरी सिंगर के साथ हद से ज्यादा कोजी नजर आ रही हैं.


 



 


लिखा ये कैप्शन


इस कोजी फोटो को आकांक्षा पुरी (Akansha Puri) ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. एक्ट्रेस ने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा- 'वाइब है वाइब है.' आकांक्षा ने जैसे ही ये फोटोज शेयर की तो वो देखते ही देखते चर्चा में आ गईं.


 



 


 


हद से ज्यादा हुईं बोल्ड


आकांक्षा पुरी (Akansha Puri) स्वयंवर जीतने के बाद मीका सिंह को डेट कर रही हैं. एक्ट्रेस आए दिन मीका सिंह के साथ स्पॉट होती हैं. इतना ही नहीं एक से बढ़कर एक बोल्ड वीडियो और तस्वीरें शेयर कर रही हैं जिसे देखकर फैंस शॉक्ड है. इन फोटोज में एक्ट्रेस हद से ज्यादा रिवीलिंग कपड़े पहनकर कैमरे के सामने कातिलाना पोज देती हुई नजर आईं. आपको बता दें, मीका सिंह (Mika Singh) से पहले आकांक्षा 'बिग बॉस सीजन 13' के एक्स कंटेस्टेंट पारस छाबड़ा को डेट कर चुकी हैं.


 


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर