Pankaj Tripathi Birthday: वेब सीरीज 'मिर्जापुर' ने ओटीटी प्लेटफॉर्म पर हद से ज्यादा बोल्ड सीन्स और दमदार कहानी की वजह से तहलका मचा दिया था. जब से ये वेब सीरीज रिलीज हुई है तब से लेकर अभी तक इस वेब सीरीज के चर्चे हर तरफ हैं. खास बात है कि 'मिर्जापुर' में कालीन भैया (Pankaj Tripathi) के अलावा जो किरदार लोगों के बीच खूब चर्चित रहा वो बीना त्रिपाठी है. बीना त्रिपाठी ने अपने ऑन स्क्रीन पति कालीन भैया को उनके बर्थडे पर खास अंदाज में विश किया है. बीना का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पंकज त्रिपाठी के जन्मदिन पर लिखा ये पोस्ट 


बीना त्रिपाठी का रोल 'मिर्जापुर' वेब सीरीज में रसिका दुग्गल ने निभाया है. रसिका ने पंकज त्रिपाठी के बर्थडे पर उनके साथ अपनी फोटोज शेयर कर दी हैं जो तेजी से वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों में बीना और कालीन भैया की 'मिर्जापुर' वेब सीरीज की फोटो भी है. रसिका दुग्गल ने पंकज त्रिपाठी संग फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा- 'जन्मदिन की ढेर सारी बधाई पकंज त्रिपाठी. आपसे बातचीत करने के लिए कई और सीजन्स भी है. (जो कि आप बहुत ज्यादा इंटरेस्टिंग बना देते हैं...जल्द ही मिलते हैं.)' 


 



 


कर दिया कमेंट


रसिका दुग्गल यानी कि बीना त्रिपाठी (Rasika Dugal) के इस कैप्शन को देखकर कालीन भैया खुद को रोक नहीं पाए. कालीन भैया ने कैप्शन में लिखा- 'शीघ्र मिलते हैं रसिका.' आपको बता दें, रसिका दुग्गल ने 'मिर्जापुर' वेब सीरीज में हद से ज्यादा बोल्ड सीन्स दिए थे. कुछ बोल्ड सीन्स तो ऐसे थे कि उन्हें आप परिवार के साथ देख भी नहीं सकते. ये सीन्स ना केवल रसिका ने पंकज त्रिपाठी के साथ बल्कि कई और लोगों के साथ भी दिए. फिलहाल इस वेब सीरीज का तीसरे सीजन की शूटिंग शुरू हो चुकी है. जिसे लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं.


 


 


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर