Madalsa Sharma On Casting Couch: अक्सर मनोरंजन जगत से कास्टिंग काउच के कई किस्से सामने आते हैं. कई एक्ट्रेसेस को अपना करियर बनाने में इस दर्द से होकर गुजरना पड़ता है. इस दर्द से कई बड़ी एक्ट्रेसेस भी गुजर चुकी हैं, टीवी सीरियल 'अनुपमा'(Anupama) की काव्या यानी मदालसा शर्मा का भी नाम शामिल है. मदालसा ने खुद बता चुकी हैं कि वो भी कास्टिंग काउच के दर्द से गुजर चुकी हैं. यूं तो काव्या का रोल निभाने वाली मदालसा शर्मा असल जिंदगी में काफी चुलबुली हैं और अपने रोल को खूब इंजॉय करती हैं, लेकिन मनोरंजन जगत के इस काले सच का उन्होंने भी सामना किया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मदालसा शर्मा का कास्टिंग काउच


टीवी जगत के पसंदीदा सीरियल 'अनुपमा' (Anupama) में काव्या का किरदार निभा रही अदाकारा मदलसा शर्मा (Madalsa Sharma) बॉलीवुड स्टार मिथुन चक्रवर्ती की बहू भी हैं. लेकिन फिर भी वो कास्टिंग काउच की शिकार हो चुकी हैं. मदलसा शर्मा (Madalsa Sharma) ने कुछ समय पहले कास्टिंग काउच को लेकर बड़ा खुलासा किया था. एक वेब पोर्टल से बात करते हुए मदलसा शर्मा ने बताया था कि आज के जमाने में लड़का या लड़की होना दोनों ही काफी खतरनाक है. अगर आप कॉपरेट जगत में जाते हैं तो वहां पर एक लड़की आदमियों से घिरी होती है. कुछ लोग आपमें दिलचस्पी दिखाते हैं. एक एक्टर होने के नाते चुनाव आपका होता है. आप आसानी से इन बुरे लोगों से पीछा छुड़ा सकते हैं. 


मीटिंग में अनकंफर्टेबल करवाते हैं लोग


आगे मदलसा शर्मा (Madalsa Sharma) ने कहा था कि अच्छाई और बुराई साथ चलती है. बस ये आपकी मर्जी पर निर्भर है कि आप क्या चाहते हैं. लोग आपको भड़का सकते हैं लेकिन वो आपके फैसले अपनी मर्जी से नहीं बदल सकते. मैंने भी इस तरह की घटनाओं का सामना किया है. कई बार मीटिंग में लोग मुझे अनकंफर्टेबल महसूस करवाते हैं. ऐसे लोगों को नजरअंदाज करने के लिए मैं वहां से चली जाती हूं.


'आपकी जिंदगी पर कोई हक नहीं जमा सकता'


मदलसा शर्मा (Madalsa Sharma) ने आगे बताया था कि कोई मुझे जाने से नहीं रोक सकता और न ही किसी की इतनी हिम्मत है कि वो मुझे जाने न दे. मैं यहां एक एक्टर बनकर आई हूं. मैं अपना काम करती हूं और चली जाती हूं. अपनी जिंदगी को किस तरह से डील करना है ये आपके हाथ में है. कोई आपकी जिंदगी पर हक नहीं जमा सकता.



ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर