Munawar Faruqui Sister Enter in Bigg Boss 17: बिग बॉस का कोई भी सीजन फैमिली वीक के बिना अधूरा है. कंटेस्टेंट अपने घरवालों को देखते ही इमोशनल हो जाते हैं. बिग बॉस के लेटेस्ट प्रोमो में भी कुछ ऐसा ही होता दिखाई दे रहा है. जैसे ही मुनव्वर फारूकी की बहन घर में एंट्री लेती हैं, वो रोना शुरू कर देते हैं. भाई-बहन की जोड़ी को भावुक देख बाकी कंटेस्टेंट भी बहुत इमोशनल नजर आ रहे हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बहन को देख भावुक हुए मुनव्वर फारूकी


मुनव्वर फारूकी को अक्सर बिग बॉस के घर में अपने परिवार के बारे में बात करते हुए देखा जाता है. हाल ही में जैसे ही उनकी बहन घर में पहुंची, दोनों भाई-बहन के आंसू छलक आए. सभी घर में फ्रीज होते हैं और आयशा घर में एंट्री लेती हैं. भाई को दोनों हाथ से पकड़कर आयशा रोने लगती हैं. वहीं, मुनव्वर भी इस दौरान बहुत भावुक हो जाते हैं. 



'मेरा भाई बहुत स्ट्रांग है'
बिग बॉस जैसे ही घर वालों को रिलीज करते हैं, मुनव्वर की बहन अपने भाई को मोटिवेट करती दिखाई देती हैं. वो कहती हैं, "मेरे भाई ने जितना रोना था, रो लिया. अब वो और नहीं रोएगा. मेरा भाई सबसे स्ट्रांग है और हमारे पूरे घर की पावर है." अपनी बहन की बातें सुनते वक्त भी मुनव्वर खुद के आंसू नहीं रोक पाते हैं. 


मुनव्वर की बहन को है इस बात की चिंता
मुनव्वर की बहन जैसे ही घर में एंट्री लेती हैं, उन्हें सबसे पहले अपने भाई की खराब हेल्थ दिखती है. यही कारण है कि वो मुनव्वर के पास पहुंचते ही सबसे पहले यही कहती हैं कि वो कितने पतले हो गए हैं. फैंस इस वीडियो पर लगातार रिएक्ट कर रहे हैं. अब बस इंतजार है तो पूरे एपिसोड का, जिसमें आयशा कुछ रिवील करती दिखाई दे सकती हैं.