Munawar Faruqui On Egg Attack: हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें स्टैंड-अप कॉमेडियन और बिग बॉस 17 के विनर मुनव्वर फारुकी को उस पर कथित तौर पर अंडे फेंके जाने के बाद गुस्सा होते हुए देखा गया था. हालांकि, इस वीडियो को लेकर उनके फैंस ने काफी नाराजगी जाहिर की थी. इसी बीच अब मुनव्वर ने इसको लेकर अपनी चुप्पी तोड़ते हुए खुलकर बात की और बताया कि आखिर पूरा माजरा क्या था.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दरअसल, ईद के मौके पर 'बिग बॉस 17' विनर मुनव्वर फारुकी ने इंस्टाग्राम पर एक लाइव सेशन रखा था, जिसमें इस पूरी घटना के बारे में खुलकर बात की और बताया कि उस वक्त बता क्या हुई थी. उन्होंने ये साफ किया कि वे अंडों के हमले का निशाना नहीं थे बल्कि वो तो इसके बीच में आ गए थे. अपने लाइव सेशन के बाद उन्होंने बताया कि वायरल वीडियो में उनके गुस्से का कारण ये था कि वे इस बात से परेशान थे कि वहां खड़े वरिष्ठ नागरिकों पर अंडे फेंके जा रहे थे. 



मुनव्वर ने बताया अंडे फेंके जाने का सच


अपने लाइव सेशन के बाद मुनव्वर ने बताया कि 'और दोस्तों.. किसी ने मुझ पर अंडे नहीं फेंके'. उन्होंने आगे बताया, 'वहां पर वो जो दुकानदार थे उनके बीच लड़ाई चल रही थी, तो तुम्हारा भाई थोड़ा भड़क गया था. चाचा लोगों पर अंडे लग रहे थे. अभी अपने को कौन मारेगा? तो मैं ठीक हूं किसी ने मेरे को अंडा वंडा नहीं मारा है!'. उनकी इस बात को सुनने के बाद उनके फैंस ने चैन की सांस ली और इस बात को लेकर खुशी भी जाहिर की कि वो ठीक हैं और उस घटना में उनको कोई चोट नहीं आई. 


'तलाक के बाद नहीं मिला काम, दोस्तों ने किया किनारा' आमिर अली से डिवोर्स पर बोलीं संजीदा शेख



मुनव्वर फारुकी का वर्कफ्रंट 


वहीं, अगर मुनव्वर फारुकी के काम की बात करें तो हाल ही में वो हिना खान के साथ एक म्यूजिक एल्बम 'हल्की-हल्की सी बरसात आ गई' में नजर आए थे, जिसको दर्शकों ने बेहद प्यार दिया. उनके इस गाने को खूब पसंद किया गया था. ये गाना पिछले महीने रिलीज हुआ था. इसके अलावा वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अपने फैंस के साथ अपनी शायरी और फोटोज शेयर करते रहते हैं. इतना ही नहीं. उनके फैंस भी उनके द्वारा शेयर की गई फोटोज को बेहद पसंद करते हैं.