'तलाक के बाद नहीं मिला काम, दोस्तों ने किया किनारा' आमिर अली से डिवोर्स पर बोलीं संजीदा शेख
Advertisement
trendingNow12200991

'तलाक के बाद नहीं मिला काम, दोस्तों ने किया किनारा' आमिर अली से डिवोर्स पर बोलीं संजीदा शेख

Sanjeeda Sheikh इन दिनों 'हीरामंडी' को लेकर सुर्खियों में है. इस फिल्म के प्रमोशन के दौरान एक्ट्रेस ने अपने तलाक को लेकर खुलकर बात की. इसके साथ ही बताया कि इसके बाद उन्हें काम तक नहीं मिल रहा था.

संजीदा शेख

Sanjeeda Sheikh on Divorce: 39 साल की संजीदा शेख (Sanjeeda Sheikh) जल्द ही संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज 'हीरामंडी' में नजर आएंगी. इस वेब सीरीज को लेकर जमकर प्रमोशन हो रहा है. इस दौरान एक इंटरव्यू में संजीदा शेख ने आमिर और अपने तलाक को लेकर चुप्पी तोड़ी है. एक्ट्रेस ने बताया कि तलाक के बाद उन्हें काम नहीं मिल रहा था और किसी ने भी उस वक्त उनका साथ नहीं दिया था.

शादी के 10 साल बाद लिया था तलाक
आमिर अली (Aamir Ali) और संजीदा शेख की जोड़ी फैंस को काफी पसंद थी. लेकिन जब दोनों ने अलग होने का ऐलान किया तो सभी का दिल टूट गया. इन दोनों ने साल 2012 में शादी की थी और साल 2021 में अलग होने का ऐलान कर दिया. कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया कि दोनों के अलग होने की वजह कम्पैटिबल इशूज थे.

शादी के बाद सुरभि चंदना का खुलासा, बोलीं- होने वाला था करण संग ब्रेकअप

 

नहीं मिला काम, लोगों ने साथ छोड़ा
संजीदा शेख ने हाल ही में दिए इंटरव्यू में अपने तलाक और निजी लाइफ को लेकर खुलकर बात की. एक्ट्रेस ने कहा- 'जब मैं आमिर अली से तलाक लिया तो इंडस्ट्री के कई दोस्तों ने मुझसे किनारा कर लिया. किसी ने मुझे काम नहीं दिया. ना ही किसी ने दुख और तकलीफ में मेरा साथ दिया. किसी तरह से मैंने खुद को संभाला.'

क्या हो गया अमीषा को...पिंक लहंगा चोली, कहर वाला ब्लाउज; तारा सिंह की सीधी-साधी सकीना का ग्लैमरस अवतार

 

2 साल की है बेटी 
संजीदा और आमिर अली की दो साल की बेटी है. एक्ट्रेस अकेले ही बेटी की परवरिश कर रही हैं. वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में ऋतिक और दीपिका पादुकोण की 'फाइटर' फिल्म में नजर आई थीं. वहीं अब 'हीरामंडी' वेब सीरीज को लेकर चर्चा में हैं. इसके अलावा संजीदा कई हिट टीवी सीरियल्स दे चुकी हैं. जिसमें 'क्या हो गया निम्मो का', 'एक हसीना थी', 'इश्क का रंग सफेद', 'कयामत', 'क्या दिल में है' और 'बदलते रिश्तों की दास्तान' शामिल हैं.

 

 

Trending news