नई दिल्ली: फिल्मकार नीरज पांडेय (Neeraj Pandey) अपनी 'स्पेशल ओपीएस (Special OPS)' सीरीज की कहानी को आगे ले जाने को लेकर उत्सुक हैं. वहीं उन्होंने संकेत देते हुए कहा कि वह दूसरे सीजन के साथ कुछ बड़ा करने की तैयारी कर रहे हैं. नीरज और करण टैकर के बीच हाल ही में हुए इंस्टाग्राम लाइव चैट में करण ने नीरज से 'Special OPS' के साथ भारत में सबसे बड़ा ओटीटी शो बनाने के बारे में पूछा, जिस पर नीरज ने सीजन 2 के साथ वापस आने के बारे में संकेत दिया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पांडेय ने कहा, "फिलहाल यह बड़ा शो है, लेकिन इससे भी बड़ा शो शायद जल्द ही आएगा और हो सकता है इससे बहुत बड़ा हो. यह बीस्ट की प्रकृति है, लेकिन यह तथ्य कि लोग इस शो से बहुत प्यार करते हैं, यह मायने रखता है. हम इसे एक बॉक्स में रखते हैं और जब हम इस फ्रैंचाइजी को आगे ले जाते हैं तो हम पर और भी अधिक जिम्मेदारी बढ़ जाती है."


पांडेय ने शिवम नायर के साथ सीरीज का निर्देशन किया है. आठ-एपिसोड के इस हॉटस्टार सीरीज में विशेष जासूसी एक्शन थ्रिलर दिखाया गया है.


इस शो में के के मेनन, सैयामी खेर, करण टैकर, दिव्या दत्ता, विनय पाठक, मुजम्मिल इब्राहिम, विपुल गुप्ता, सज्जाद डेलाफ्रोज, परमीत सेठी, गौतमी कपूर, सना खान, शरद केलकर, के.पी. मुखर्जी और अन्य शामिल हैं.


ये भी देखें-



एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें