VIDEO: ब्रेकअप के बाद खुद को संभाल नहीं पा रहीं सना खान, स्टेज पर फूट-फूटकर रो पड़ीं
Advertisement
trendingNow1647661

VIDEO: ब्रेकअप के बाद खुद को संभाल नहीं पा रहीं सना खान, स्टेज पर फूट-फूटकर रो पड़ीं

एक्ट्रेस सना खान (Sana Khan) बीते दिनों अपने बॉयफ्रेंड से अलग हुई हैं, दोनों का सोशल मीडिया पर जमकर विवाद हुआ लेकिन ऐसा लग रहा है कि यह दुख उन्हें अंदर तक तोड़ चुका है...

फोटो साभार: वीडियो ग्रैब

नई दिल्‍ली: 'बिग बॉस (Bigg Boss)' की एक्स कंटेस्टेंट और बॉलीवुड एक्ट्रेस सना खान (Sana Khan) इन दिनों अपने ब्रेकअप को लेकर चर्चा में हैं. बीते दिनों वह अपने बॉयफ्रेंड मेल्विन लुइस से अलग हुई हैं. एक्ट्रेस ने अपने इंटरव्यू के दौरान बताया था कि वह ब्रेकअप के बाद डिप्रेशन में भी चली गई थीं. दोनों का सोशल मीडिया पर जमकर विवाद हुआ लेकिन ऐसा लग रहा है कि यह दुख उन्हें अंदर तक तोड़ चुका है. क्योंकि हाल ही में सामने आया एक वीडियो बता रहा है कि वह कितनी दुखी हैं. 

  1. सना खान का हाल ही में हुआ है ब्रेकअप
  2. कोरियोग्राफर मेल्विन लुईस ने तोड़ा रिश्ता
  3. पब्लिक इवेंट में इमोशनल होकर रो पड़ीं सना 

सोशल मीडिया पर सामने आया यह ताजा वीडियो अब जमकर वायरल हो रहा है कि क्योंकि इसमें सना खान (Sana Khan) फूट-फूट कर रोती नजर आ रही हैं. यह वीडियो वाकई चौंकाने वाला है क्योंकि अपने एक वेब शो के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर सना खुद को संभाल नहीं सकीं औ स्टेज पर ही रोने लगीं. देखिए यह वीडियो...

हम देख सकते हैं कि सना यहां स्टेज पर खड़ी होकर बॉलीवुड डायरेक्टर नीरज पांडे (Neeraj Pandey) को धन्यवाद दे रही हैं. लेकिन वह खुद के इमोशन पर काबू नहीं रख पातीं. सना को रोता देख इवेंट के होस्ट ने कहा, "यह सब होता है, हम इंसान हैं." लेकिन तब भी उनके आंसू नहीं थमते. 

अब इस वीडियो पर सना खान के फैंस उनके एक्स बॉयफ्रेंड पर जमकर गुस्सा निकाल रहे हैं. आपको याद दिला दें कि सना खान ने हाल ही में कोरियोग्राफर मेल्विन लुइस से ब्रेकअप किया है. उन्होंने एक इंटरव्यू में मेल्विन लुइस पर धोखा देने का आरोप भी लगाया था.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news