Nia Sharma on Bigg Boss 18: 'बिग बॉस 18' शुरू होने से पहले ही निया शर्मा (Nia Sharma) की शो में एंट्री पक्की थी. रोहित शेट्टी ने 'खतरों के खिलाड़ी' शो के फिनाले में निया शर्मा का बतौर कंफर्म कंटेस्टेंट ऐलान भी किया था. जिसके बाद से उनके फैंस काफी एक्साइटेड थे और उनके नाम काफी बज बना हुआ था. लेकिन ग्रैंड प्रीमियर के दिन निया शर्मा ने सोशल मीडिया पर फैंस से माफी मांगी और शो में ना आने की बात कही. जिसके बाद उन्हें खूब ट्रोल किया गया. अब एक्ट्रेस ने चुप्पी तोड़ी है और शो में ना आने की बात पर रिएक्ट किया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हंगामे के लिए किया गया
निया शर्मा ने हाल में दिए इंटरव्यू में ट्रोलिंग और 'बिग बॉस' में ना आने पर रिएक्ट किया है. एक्ट्रेस ने कहा- 'ये सब कुछ केवल हंगामा पैदा करने के लिए किया गया था. आखिरकार वो इसमें सक्सेसफुल भी हुए.' निया शर्मा का ये बयान तेजी से वायरल हो रहा है. 


 



 


क्रिश्चियन से मुस्लिम बने थे विवियन डीसेना, सालों बाद बताया कैसा था परिवार का रिएक्शन


निया ने उस वक्त मांगी थी माफी


निया शर्मा ने 6 अक्टूबर को पोस्ट करके फैंस से माफी मांगी थी. एक्ट्रेस ने इंस्टा स्टोरी पर पोस्ट किया था. जिसमें लिखा था- 'जिन फैंस को मैंने निराश किया, उनसे माफी चाहता हूं. सच में, आपके जबरदस्त सपोर्ट, प्यार और पागलपन से भरे हाइप ने मुझे बहुत इंप्रेस किया! इसने मुझे पिछले 14 सालों में जो कुछ भी मैंने हासिल किया है, उसकी याद दिला दी. मैं नहीं कह सकती कि मुझे इस हाइप और ध्यान का मजा नहीं आया. लेकिन मुझे ब्लेम मत करो. ये मेरी गलती नहीं थी'. निया को इस पोस्ट के बाद फैंस की नाराजगी का सामना करना पड़ा था. यहां तक कि वो खूब ट्रोल भी हुई थीं. आपको बता दें, निया हाल ही में 'सुहागन चुड़ैल' सीरियल में नजर आई थीं. वहीं उन्हें पॉपुलैरिटी 'एक हजारों में मेरी बहना' सीरियल से मिली थी.


 


 


Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.