Nidhi Bhanushali Bold Video: टीवी जगत का मशहूर कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) एक ऐसा  शो है, जिसे लोग देखना खूब पसंद करते हैं. पिछले 14 सालों से यह शो लोगों का लगातार मनोरंजन करता आ रहा है. इस शो के हर कैरेक्टर को लोगों ने खूब प्यार दिया है. जिन किरदारों ने यह शो छोड़ दिया है, उन्होंने आज भी लोगों के दिलों में अपनी जगह बना रखी है और फैंस उनके बारे में भी जानना चाहते हैं, उन्हीं में से एक हैं निधि भानुशाली (Nidhi Bhanushali). कभी आत्माराम भिड़े की बेटी सोनू का रोल निभाने वाली निधि इन दिनों काफी बोल्ड हो गई हैं


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

निधि ने लगाई नदी में छलांग


निधि भानुशाली (Nidhi Bhanushali) के कई बोल्ड वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो चुके हैं और उन्हीं में से एक ऐसा वीडियो भी है, जिसमें वो कपड़े उतारकर नदी में छलांग लगाती नजर आ रही हैं. यह वीडियो जैसे ही लोगों के सामने आया तो उन्हें अपनी आंखों पर यकीन नहीं हुआ. शो में सीधी-सादी सी दिखने वाली सोनू असल जिंदगी में इतनी बोल्ड हो सकती हैं इस बात का अंदाजा किसी को भी नहीं था.


 



 


2012 में शो का हिस्सा बनी थीं निधि भानुशाली


आपको बता दें कि निधि भानुशाली (Nidhi Bhanushali) ने साल 2012 में 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में अपने एक्टिंग का हुनर दिखाया था. उनसे पहले यह रोल झील मेहता निभा रही थीं. हालांकि, निधि ने भी यह शो सात साल बाद यानी 2019 में छोड़ दिया. फिलहाल इस रोल को पलक सिधवानी निभा रही हैं.


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर