Pandya Store Serial: टीवी के मशहूर सीरियल 'पांड्या स्टोर' बीते 2 साल से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है. इस शो में इन दो सालों में कई उतार-चढ़ाव देखने को मिले. लेकिन अब ऐसी खबरें आ रही हैं कि इस सीरियल में गौतम के छोटे भाई का रोल निभाने वाले एक्टर अक्षय खरोडिया रातों-रात बाहर हो गए हैं. इसके पीछे की वजह शो का 5 साल का लीप लेना है. कई रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि सीरियल के 5 साल लीप लेने के बाद शो की कहानी आगे तो बढ़ेगी लेकिन देव पांड्या का रोल निभाने वाले अक्षय इसमें नजर नहीं आएंगे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

होंगे कई बदलाव
रिपोर्ट्स की मानें तो ये शो जल्द ही 5 साल का लीप लेने वाला है. लीप की वजह से शो में कई बड़े बदलाव देखने को मिलेंगे. ई टाइम्स के सूत्रों की मानें तो फिलहाल अक्षय खरोडिया सीरियल की शूटिंग कर रहे हैं लेकिन जल्द ही वो इस शो से अलविदा ले लेंगे.


 



 



 


कर रहे दूसरा प्रोजेक्ट 


इस रिपोर्ट में दावा किया गया है कि अक्षय खरोडिया इस सीरियल की शूटिंग एक और हफ्ता करेंगे. इसके बाद वो दूसरा प्रोजेक्ट करेंगे. इसी वजह से उन्होंने 'पांड्या स्टोर' छोड़ने का फैसला किया. खबर तो ये भी है कि अक्षय फिल्मों में भी नजर आ सकते हैं. हालांकि ऐसा पहली बार नहीं है कि अक्षय ने इस शो को छोड़ने का फैसला लिया हो. इसके पहले भी वो एक बार और शो छोड़ने का फैसला ले चुके हैं लेकिन बाद में उन्होंने अपना फैसला बदल लिया था. आपको बता दें, 'पांड्या स्टोर' सीरियल की कहानी गौतम और धरा के इर्द गिर्द घूमती रहती है. शो में गौतम के तीन भाई हैं जिन्हें धरा देवर कम अपने बच्चों की तरह मानती है. हालांकि देवर की शादी के बाद शो में कई बदलाव आए और इसी की कहानी 'पांड्या स्टोर' सीरियल है.


 


पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं