नई दिल्ली: बिगबॉस 14 का शुरुआती हफ्ता काफी फीका था, लेकिन अब घर में घमासान लड़ाई देखने को मिल रही हैं. कभी जैस्मिन और निक्की तंबोली के बीच लड़ाई देखने को मिलती है तो कभी रूबीना दिलैक भड़की नजर आती हैं. शुक्रवार को दिखाए जाने वाले एपिसोड में पवित्र पुनिया काफी गुस्से में नजर आएंगी. दरअसल, उनका ये गुस्सा राहुल वैद्य पर निकलेगा. पवित्रा को आज के एपिसोड में राहुल से लड़ाई करते देखा जा सकेगा. इससे पहले भी पवित्रा और राहुल के बीच झड़प हो चुकी है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

राहुल ने लगाया पवित्रा पर आरोप
पवित्रा फिलहाल रेड जोन में हैं और उनका कहना है कि राहुल ने उन पर इल्जाम लगाया है कि वे अभिनव शुक्ला को पसंद करती हैं. अब बात आती है कि अभिनव शुक्ला कौन हैं? अभिनव भी बिगबॉस में प्रतिभागी हैं और उनकी पत्नी रूबीना दिलैक भी उनके साथ ही शो का हिस्सा. 


 



रूबीना ने किया पवित्रा को हग
बता दें, राहुल की बात सुनकर रूबीना और अभिनव भी शौक हो जाते हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि राहुल बार-बार बोल रहे हैं कि पवित्रा को अभिनव पर क्रश है. इससे परेशान होकर पवित्रा जोर-जोर से रोने लगती हैं, जिसके बाद रूबीना उन्हें समझाती नजर आ रही हैं. रूबीना पवित्रा को हग कर कहती हैं कि तुम्हारे कैरेक्टर के बारे में बोलने वाला वो कोई नहीं है. 


राहुल को समझाते नजर आए निशांत
इसी बीच निशांत सिंह मलखानी को भी देखा जा सकता है. वे राहुल के पास जा कर उन्हें समझाते नजर आ रहे हैं. वे राहुल से कहते हैं कि वे पवित्रा से माफी मांग लें, लेकिन राहुल माफी मांगने से साफ मना कर देते हैं. ये तो पूरा एपिसोड आने के बाद ही पता चलेगा की असल माजरा क्या है. आगे ही पता चलेगा की इस लड़ाई का अंजाम क्या होने वाला है. 


ये भी पढ़ें: Bigg Boss 14: बेघर हुए सुपर सीनियर्स, Sidharth Shukla ने हिना-गौहर पर कसा तंज