Anupamaa की सिंपल सी दिखने वाली बहू किंजल के किलर लुक के सामने फीकी पड़ी सासू मां की खूबसूरती

Nidhi Shah killer look: टीवी का हिट सीरियल `अनुपमा` (Anupamaa) लोगों के बीच काफी पॉपुलर है. शो के किरदार भी फैंस के दिलों में अपनी जगह बनाने में कामयाब हुए हैं. ऐसे में अनुपमा में `किंजल` (Kinjal) का किरदार का निभाने वाली एक्ट्रेस निधि शाह (Nidhi Shah) अपनी खूबसूरती और सादगी से लोगों का दिल चुरा रही हैं. निधि शो में बेहद सिंपल लुक में दिखाई देती हैं लेकिन वो असल जिंदगी में बहुत ही स्टाइलिश और बोल्ड हैं. सोशल मीडिया पर उनकी कई हॉट तस्वीरें फैंस का दिल धड़काती हैं.

ज़ी न्यूज़ डेस्क Sun, 31 Jul 2022-4:15 pm,
1/5

टीवी सीरियल अनुपमा में किंजल का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस निधि शाह (Nidhi Shah) बेहद खूबसूरत हैं. वो सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. इंटरनेट पर निधि के स्टाइल और खूबसूरती के लाखों दीवाने हैं. 

 

2/5

'अनुपमा' (Anupamaa) में अपनी सादगी से लोगों का दिल जीतने वाली एक्ट्रेस निधि शाह (Nidhi Shah) रीयल लाइफ में भी काफी स्टाइलिश हैं. उनकी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर अब तक वायरल हो चुकी हैं. 

 

3/5

हैवी लहंगे से लेकर वेस्टर्न वियर तक निधि शाह (Nidhi Shah) हर तरह के आउटफिट्स को खूबसूरती और स्टाइल से कैरी करती हैं. 

 

4/5

निधि शाह साड़ी में भी बला की खूबसूरत लगती हैं. उनके चाहने वाले भी एक्ट्रेस के देसी और सिंपल लुक के दीवाने हैं. आप भी अनुपमा की किंजल की खूबसूरती में खो जाएंगे. 

 

5/5

आप भी फेस्टिवल के मौके पर निधि शाह के लुक से इंस्पिरेशन ले सकती हैं. वहीं, आप उनके कई लुक को रीक्रिएट कर महफिल की शान बन सकती हैं. आपको बता दें कि निधि के इंस्टाग्राम पर 2 मिलियन फॉलोअर्स हैं. यही वजह से की उनका हर पोस्ट सोशल मीडिया पर देखते ही देखते वायरल हो जाता है.  

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link