Prateik Babbar Movies: बॉलीवुड एक्टर प्रतीक बब्बर (Prateik Babbar) ने कई फिल्मों में अपने दमदार किरदार को लेकर पॉपुलैरिटी हासिल की है. प्रतीक बब्बर (Prateik Babbar) ऐसे तो बहुत कम ही सुर्खियों में दिखाई देते हैं लेकिन इस बार उनके लुक ने सारी लाइमलाइट लूट ली है. प्रतीक बब्बर (Prateik Babbar Photos) ने हाल ही में इंटरनेट पर अपने नए लुक की फोटोज शेयर की हैं जिसमें वह एक स्टाइलिश सूट में नजर आ रहे हैं लेकिन उनका यह फैशन नेटीजन्स को कुछ रास नहीं आ रहा है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

प्रतीक बब्बर ने मैग्जीन के लिए कराया फोटोशूट


एक्टर प्रतीक बब्बर ने अपना लेटेस्ट फोटोशूट जीक्यू मैग्जीन के लिए करवाया है. वह फोटोज में ग्रे रंग के कोट और ब्लैक पैंट में दिखाई दे रहे हैं. उनके कोट में कमर से ऊपर ही कट दिया गया है और आगे-से लंबाई नॉर्मल कोट जितनी रखी गई है. साथ ही एक्टर ने हाथों में ब्लैक कलर का नेल पेंट लगाया  है और बालों को भी अलग अंदाज में सेट किया है. 



नेटीजन्स ने उर्फी जावेद का भाई बताया


प्रतीक बब्बर (Prateik Babbar) के नए लुक ने एक तरफ फैशनिस्टा लोगों को लुभाया है. वहीं दूसरी तरफ कई लोगों ने उन्हें जमकर ट्रोल भी किया है. प्रतीक (Prateik Babbar) के नए लुक को उर्फी जावेद के साथ कंपेयर कर डाला है. इतना ही नहीं उनकी लेटेस्ट तस्वीरों को देखकर कहा जा रहा है कि वह एकदम उर्फी जावेद (Urfi Javed) के भाई लग रहे हैं. 


बता दें उर्फी जावेद (Urfi Javed Photos) एक फैशन ट्रेंड सेटर हैं. वह हर दिन सोशल मीडिया पर नया लुक ट्राई करती दिखाई देती हैं. उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपने अतंरगी फैशन को लेकर लगातार सुर्खियों में भी बनी रहती हैं. 


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर