Ramayan Sita: रामानंद सागर का सीरियल 'रामायण' (Ramayana) इतना ज्यादा पॉपुलर हुआ था कि लोगों के दिलों में इस सीरियल के किरदारों के प्रति आज भी काफी सम्मान है. यहां तक कि इस सीरियल में राम और सीता का रोल निभाने वाले किरदारों को वो आज भी उसी रूप में देखना पसंद करते हैं. लेकिन हाल ही में टीवी पर सीता का रोल निभाने वाली दीपिका चिखलिया (Dipika Chikhlia) ने सोशल मीडिया पर डांस करते हुए ऐसा वीडियो शेयर कर दिया फैंस उन्हें देखकर दंग रह गए. कुछ लोगों को तो एक्ट्रेस का ये नया अवतार बिल्कुल भी पसंद नहीं आया और उन्होंने दीपिका की सोशल मीडिया पर क्लास लगा दी. यहां तक कि कई लोगों ने दीपिका का ये रूप देख उन्हें अनफॉलो तक कर दिया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस गाने पर किया डांस
दीपिका चिखलिया (Dipika Chikhlia) ने इंस्टाग्राम पर जो वीडियो शेयर किया है उसमें वो क्रीम कलर का शरार पहनकर 'ओ मेरे शोना रे' गाने पर थिरकती हुई नजर आ रही हैं. कुछ नेटिजेंस को दीपिका का ये अंदाज और लुक बिल्कुल भी पसंद नहीं आया और वो दीपिका को ट्रोल करने लगे. यहां तक कई लोगों ने इंस्टाग्राम पर दीपिका को अनफॉलो तक कर डाला. 


 



 



 


कर रहे ट्रोल


दीपिका के इस वीडियो पर कमेंट कर कई लोगों ने आपत्ति जताई. एक यूजर ने लिखा- 'काहे अपनी सम्मानित छवि बदल रही है ढलती उम्र में?' दूसरे यूजर ने लिखा- 'लगता है आपको सीता माता के अभिनय के जरिए जो गरिमा प्राप्त हुई है वो रास नहीं आ रही. अरुण गोविल जी से कुछ सीखिए. वो सबको हाथ जोड़कर संबोधित करते हैं ये सब देखकर वो भी हाय हैलो पर उतर जाएंगे.' तीसरे यूजर ने लिखा-  'माता जी मैं आपको unfollow कर रहा हूं क्योंकि इस रूप में मैं आपको नहीं देख सकता हूं. आपसे गुजारिश है कि आप माता सीता की छवि बनाए रखें.'


 


पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं