Yes Boss: 90 के दशक में दर्शकों पर खूब चला था इस सीरियल का जादू, हंसते-हंसते हो जाता था पेट में दर्द
Advertisement
trendingNow12225140

Yes Boss: 90 के दशक में दर्शकों पर खूब चला था इस सीरियल का जादू, हंसते-हंसते हो जाता था पेट में दर्द

TV Show Yes Boss: आज हम आपको 90 के दशक में आए एक और शानदार और कॉमेडी से भरपूर टीवी शो के बारे में बताने जा रहे हैं. इस शो कई सालों तक टीवी और दर्शकों के दिलों पर राज किया था. शो को दर्शकों का बेहद प्यार मिला था. 

Yes Boss: 90 के दशक में दर्शकों पर खूब चला था इस सीरियल का जादू

TV Show Yes Boss: 90 के दशक में कई टीवी शो आए थे, जिन्होंने दर्शकों का खूब मनोरंजन किया करते थे. आज भी उन शोज को याद किया जाता है. उन्हीं में से एक साल 1999 में आया शानदार और कॉमेडी से भरपूर टीवी शो 'यस बॉस' था. इस शो ने काफी लंबे समय तक टीवी से लेकर दर्शकों के दिलों पर खुब राज किया. शो के सभी किरदारों को खूब पसंद किया जाता था. आज भी इस शो की कुछ यादें जेहन में जिंदा है. 

ये शो करीबन 10 सालों तक टीवी पर चला था. ये शो साल 1999 में सब टीवी पर टेलीकास्ट हुआ था, जो साल 2009 तक टेलीकास्ट हुआ था. इस शो की कहानी और किरदार दर्शकों के बीच खूब फेमस हुआ था. शो की कहानी एक कपल के जीवन पर आधारित है. शो में कई जाने-माने स्टार्स नजर आए थे, जिनको काफी लंबे समय तक शो के किरदारों से ही जाना जाता था और पसंद किया जाता था. 

fallback

शो में नजर आए कलाकार 

अशोक पटोले द्वारा लिखित और राजन वाघधर के निर्देशन में बने इस शो में आशिफ शेख, राकेश बेदी, कविता कपूर, डेलनाज ईरानी, सुलभा आर्य, लच्छू पटेल, शरद व्यास, रोहन शर्मा, आशीष रॉय, जयवंत वाडकर, मयंक साहू और जतिन कनकिया जैसे कलाकार नजर आए थे. इन सभी कलाकारों ने अपने-अपने किरदार से दर्शकों को खूब हंसाया और गुदगुदाया. उनके किरदारों को खूब पसंद किया गया था. 

Hatim: बच्चों के सर चढ़कर बोलता था 'हातिम' का क्रेज, आज भी सुनने में अच्छा लगता है शो का टाइटल सॉन्ग

क्या थी शो की कहानी...

इस शो की कहानी मीरा और मोहन श्रीवास्तव के जीवन के इर्द-गिर्द घूमती है, जो एडक्राफ्ट एड एजेंसी में काम करते हैं. इसके अलावा, उनका एक बेटा भी है, जिसका नाम बिट्टू है. मोहन की पत्नी एडक्राफ्ट एड एजेंसी की क्रिएटिव डायरेक्टर है और मोहन जूनियर क्रिएटिव विज़ुअलाइजर है. उनके एमडी विनोद वर्मा होते है, जो अपने एम्प्लॉयर को अपने रिश्ते के बारे में बताने की कोशिश करते हैं और उनका बॉस मीरा के साथ फ्लर्ट करने के मौके ढूंढ़ता रहता है.  

Trending news