Rochelle Keith Baby: 'कपिल शर्मा के शो' में लॉटरी का रोल निभा चुकीं एक्ट्रेस रोशेल राव (Rochelle Rao) और उनके पति कीथ सिक्वेरा पेरेंट्स हुड एन्जॉय कर रहे हैं. रोशेल ने 1 अक्टूबर को बेबी गर्ल को जन्म दिया. रोशेल अब अस्पताल से डिस्चॉर्ज हो गई हैं और पति कीथ और न्यू बॉर्न बेबी गर्ल के साथ स्पॉट हुईं. सामने आए वीडियो में कीथ और रोशेल काफी खुश नजर आए. इसके साथ ही रोशेल ने बताया कि वो अपने बेबी का चेहरा कब रिवील करेंगी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बेहद खुश दिखे न्यूली पेरेंट्स
लेटेस्ट वीडियो में रोशेल ब्लू कलर की शॉर्ट लूज ड्रेस पहने नजर आईं. फोटोज में एक्ट्रेस ने बालों को ओपन किया और सटल मेकअप में दिखीं. वहीं कीथ (Keith Sequeira) ग्रे कलर की शर्ट के साथ डेनिम जींस पहने दिखे. साथ ही में उन्होंने बेबी को कवर किए हुए नजर आए.


 



 


कब दिखाएंगी बेबी का चेहरा?
इन दोनों ने अस्पताल से बाहर निकलते ही पैपराजी से बात की और बताया कि वो अपनी बेबी गर्ल का चेहरा फैंस को कब दिखाएंगी. रोशेल ने कहा- '45 दिन बाद हम आपको बेबी का चेहरा दिखाएंगे. इतना तो वक्त देते हैं आप लोग. आप सभी लोगों को थैंक्यू सो मच. मेरे पति ने मुझे बहुत सपोर्ट किया. मुझे लगा कि इन्हें बहुत डर लगेगा, लेकिन ये काफी स्ट्रॉग हैं.' 


 



 


बांटी मिठाई
इसके साथ ही इस न्यूली पेरेंट्स ने पैपराजी से खुशी शेयर करते हुए मिठाई बांटी. कीथ और रोशेल ने पेरेंट्स बनने की गुड न्यूज इंस्टाग्राम पर एक छोटा सा वीडियो पोस्ट करके दी थी. इसके साथ ही बताया था कि उनके घर नन्हीं परी आई है. इन दोनों के इस पोस्ट पर उन्हें सेलेब्स और फैंस नए सफर की बधाई देने लगे.


5 साल बाद बनें पेरेंट्स
कीथ और रोशेल ने साल 2018 में शादी की थी. शादी के 5 साल बाद ये दोनों पेरेंट्स बनें. प्रेग्नेंसी के दौरान रोशेल सोशल मीडिया पर लगातार फोटोज और वीडियो शेयर करती रहीं. कीथ और रौशेल की लव मैरिज है. ये दोनों 'बिग बॉस' में भी आए थे और शो खत्म होने के बाद इन दोनों ने कुछ दिन बाद ही शादी कर ली थी.