Bigg Boss 16 Latest Updates: सलमान खान (Salman Khan) के शो बिग बॉस के नए सीजन का इंतजार दर्शक पलक पावड़े बिछाकर कर रहे हैं. काफी समय से शो से जुड़ी तमाम जानकारियां सामने आ रही हैं और अब फाइनली शनिवार को इसका आगाज भी होने जा रहा है जिसे लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं. शो को इस बार भी सलमान खान होस्ट करने जा रहे हैं तो वहीं कंटेस्टेंट से जुड़ी तमाम अपडेट्स भी आ रही हैं. तो आज इस शो को आप कहां और कितने बजे देख सकते हैं चलिए देते हैं आपको पूरी अपडेट.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कहां देख सकते हैं बिग बॉस 16
हर बार बिग बॉस टीवी पर कलर्स चैनल पर प्रसारित होता है और इस बार भी वही होगा. कलर्स पर शो का प्रसारण रात साढ़े 9 बजे किया जाएगा लेकिन अगर आप किसी भी वजह से टीवी पर इसे देखना मिस कर देते हैं तो वूट पर स्ट्रीम करके इस शो को देखा जा सकता है जहां पूरा एपिसोड बिना किसी रोक-टोक के देखा जा सकेगा. इसका ग्रैंड प्रीमियर एपिसोड दो दिन यानि शनिवार और रविवार को आएगा. दो दिन तक कंटेस्टेंट की एंट्री दिखाई जाएगी. 



इस बार बिग बॉस में वीकेंड का वार शुक्रवार और शनिवार को होगा जबकि अब तक ये शनिवार और रविवार को होता था. पर इस बार शो में बदलाव किया गया है.      


इस बार एंट्री लेंगे ये सेलेब्स
अब्दु रोजिक, सौंदर्या शर्मा, निम्रत कौर और एमसी स्टैन तो शो के कन्फर्म कंटेस्टेंट तो हैं ही लेकिन इनके अलावा सुम्बुल तौकीर, गौतम विग, मदिराक्षी मुंडले, शालीन भनोत, टीना दत्ता भी शो में नजर आने वाले हैं जो खूब धूम मचाते नजर आने वाले हैं. वहीं कहा गया कि इस बार सलमान खान को शो के लिए 1000 करोड़ रुपये मिल रहे हैं लेकिन खुद भाईजान ने इस खबर पर से पर्दा उठाते हुए बता दिया कि उन्हें इतना पैसा कभी नहीं मिल सकता और अगर मिला तो वो कभी काम नहीं करेंगे. 


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर